महिलाओं को भूलकर भी बेडरूम में नहीं पहनना चाहिये ऐसा अंडरगार्मेंट

अंतर्वस्त्र खरीदते समय सिर्फ उसकी फिटिंग और फैब्रिक का ही नहीं बल्कि रंगों का भी ख्याल रखना चाहिये। माना कि बात अटपटी हो, लेकिन ये जरूरी है। कलर रिस्पॉन्स एनालिस्ट अंजेल ओब्रेयेंट का मानना है कि अंडर गार्मेंट्स पहनने के लिए हम जो रंग चुनते हैं वे हमारे मूड और ऊर्जा को प्रभावित करता है।
 
एक्सपर्ट्स के अनुसार पेट के नीचे का हिस्सा जहां अंडरवियर पहनते हैं, वहां ऊर्जा चक्र का आधार होता है। इसलिए इस बात से फर्क नहीं पड़ता आपका  अंतर्वस्त्र दिख रहा है या नहीं। इसका असर स्किन से होकर पूरी बॉडी और दिमाग तक जाता है क्योंकि हर रंग का एक स्तर होता है। महिलाओं के अच्छे रंग का अंडरवियर पहनने से पति भी ज्यादा तवज्जो देते हैं। 
 
इसलिए यह सलाह दी जाती है कि काला, ग्रे और सफेद रंग का अंडरगार्मेंट नहीं पहनना चाहिये क्योंकि ये एनर्जी के स्तर को कम करता है। ब्लैक आपको कंट्रोल करने की कोशिश करेगा, ग्रे आपको भावनात्मक स्तर पर किसी के साथ जुड़ने नहीं देगा और सफेद आपको हमेशा खाली जगह तलाशने के लिए कहेगा।
बेडरूम के लिए आपको लाल रंग पहनना चाहिए यह आकर्षक रहेगा। काले कलर का अंडरवियर। महिलाओं को मरीन ब्लू रंग के अंतर्वस्त्र को तरजीह देनी चाहिये। बच्चों के लिए ब्राउन रंग भी काफी बोरिंग होता है और यह उनके एनर्जी लेवल को भी कम करता है।
Back to top button