नशे में धुत मरीजों का इलाज करने पहुंची महिला डॉक्टर, वीडियो हुआ वायरल

- in अपराध, हरियाणा

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) रायपुररानी में देर रात एक महिला डॉक्टर के नशे में मरीजों की जांच करते का वीडियो वायरल हुआ है। महिला डॉक्टर अपना वीडियो बनता देख मौके से फरार हो गई। आनन-फानन में एक अन्य डॉक्टर को सीएचसी भेजकर मरीजों की देखभाल शुरू करवाई गई। मामले की जांच के लिए सिविल सर्जन डॉ. योगेश शर्मा ने एक टीम डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. यशपाल एवं डॉ. नवजोत के नेतृत्व में बनाई है। टीम ने जांच के बाद महिला डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की रिपोर्ट दे दी है। बताया जा रहा है कि रात को सीएचसी में महिला डॉक्टर ड्यूटी पर थीं।नशे में धुत मरीजों का इलाज करने पहुंची महिला डॉक्टर, वीडियो हुआ वायरल

रात को एक बच्चे के इलाज के लिए परिजन सीएचसी पहुंचे। जहां पर पहले तो डॉक्टर कुछ सुनने को तैयार नहीं थी, लेकिन जब मरीज का परिवार वीडियो बनाने लगा, तो वह उठकर बच्चे को देखने आ गई। लड़खड़ाती जुबान में जब महिला डॉक्टर ने बोलना शुरू किया तो मरीज व उसके तीमारदार भौंचक्के रह गए। वहीं, लगातार वीडियो बनती देख डॉक्टर चिल्लाने लगी।

पुलिस पहुंचने तक जा चुकी थी अस्पताल से

डॉक्टर को चिल्लाते देख लोगों ने वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी संजीव गोयल को सूचित किया। मामले को तूल पकड़ता देख डॉक्टर अपनी गाड़ी लेकर अस्पताल से भाग गई। अस्पताल में मौजूद मरीजों के परिजन डॉक्टर का मेडिकल करवाने की बात पर जोर देते रहे, पर किसी ने भी डॉक्टर का सैंपल नहीं लिया। जब अस्पताल में पुलिस पहुंची, तब तक डॉक्टर वहां से जा चुकी थी।

परिजनों ने स्वास्थ्य मंत्री को कर दिया फोन

अस्पताल में डॉक्टर के ड्रामे के बारे में परिजनों ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को फोन कर अवगत करवाया है। सीनियर मेडिकल ऑफिसर संजीव गोयल ने कहा कि पंचकूला से सुबह ही सीनियर डॉक्टरों की टीम आई थी। उन्होंने जो जानकारी हमसे मांगी, उपलब्ध करवा दी है।

आखिर शिवराज ने क्यों कहा- मैं जा रहा हूं, मेरी कुर्सी पर कोई भी बैठ सकता है, जानें पूरी बात

रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

पंचकूला के सिविल सर्जन डॉ. योगेश शर्मा का कहना है कि प्राथमिक जांच में लगा रहा है कि डॉक्टर ने नशा कर रखा था। वीडियो में उनकी जुबान लड़खड़ा रही है और चलने के ढंग से भी नशे में लग रही हैं। हालांकि मेडिकल नहीं करवाया गया है। जांच के बाद डॉ. यशपाल और डॉ. नवजोत ने अपनी रिपोर्ट दे दी है। जिसमें टीम ने रिपोर्ट में कथित तौर पर महिला डॉक्टर के नशे में होने की बात कही है। रिपोर्ट के आधार पर सरकार को कार्रवाई के लिए लिख दिया गया है।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे