WIvENG: वेस्टइंडीज की जोरदार वापसी, इंग्लैंड को 26 रन से हराया

दूसरे वन-डे में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 26 रन से हराया। इसी के साथ पांच मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी हो गई। टॉस जीतकर इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को बल्ला थमाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 289 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम 47.4 ओवर में 263 रन बनाकर आउट हो गई। अब सीरीज का तीसरा मैच 25 फरवरी को सेंट जॉर्ज में खेला जाएगा।WIvENG: वेस्टइंडीज की जोरदार वापसी, इंग्लैंड को 26 रन से हराया

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को नाबाद 104 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। वेस्टइंडीज के लिए ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल और जॉन कैम्पबेल ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े। पिछले मैच में शतक बनाने वाले गेल ने इस बार भी बेहतरीन बल्लेबाजी की और अर्धशतक बनाया। शाई होप ने शुरुआत अच्छी की लेकिन 33 रन के निजी स्कोर पर चलते बने।

शिमरोन हेटमायर ने पूरी पारी का जिम्मा अपने कंधों पर लेते हुए शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 83 गेंद में 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 104 रन बनाए और वेस्टइंडीज का कुल स्कोर 6 विकेट पर 289 रन पर पहुंचा। इंग्लैंड की तरफ से मार्कवुड, प्लंकेट, राशिद और बेन स्टोक्स को 1-1 सफलता मिली।

लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही। जॉनी बेयरस्टो (0) और जेसन रॉय (2) के विकेट 10 रन के अंदर गिर गए। यहां से मेहमान टीम काफी मुश्किल में नजर आ रही थी। जो रूट और इयोन मॉर्गन ने तीसरे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की। रूट 36 रन बनाकर आउट हुए।

मॉर्गन ने एक छोर संभाले रखा और एक बेहतरीन अर्धशतक जमाया। बेन स्टोक्स ने भी उनका साथ दिया और 79 रन बनाए लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद विंडीज गेंदबाजों ने शिकंजा कस दिया और पूरी इंग्लिश टीम 47.4 ओवर में 263 रन बनाकर आउट हो गई। वेस्टइंडीज के शेल्डन कोट्रेल ने 5 विकेट चटकाए।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com