बिना मेकअप ऐसी दिखती थी श्रीदेवी, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का बीते शनिवार को निधन हो गया था. बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया था. श्रीदेवी को बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में माना जाता है लेकिन उन्होंने इस खूबसूरती को बरक़रार रखने के लिए कई सर्जरियां करवाई है.

जी हाँ… श्रीदेवी ने कुल 29 सर्जरी करवाई है जिसमे से उनकी एक सर्जरी फ़ैल हो गई थी. आज हम आपके लिए श्रीदेवी की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए है जिसमे वो बिना मेकअप के है.

जी हां… श्रीदेवी की वो खूबसूरत की आँखों, आकर्षक चेहरा और घनी ज़ुल्फ़े इन सभी के पीछे एक बड़ा कारण था और वो कारण है सर्जरी. दरअसल श्रीदेवी वैसे तो खूबसूरत थी ही लेकिन अपनी खूबसूरती में चार-चाँद लगाने के लिए उन्होंने कई तरह कि कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी.

सूत्रों की माने तो श्रीदेवी ने खूब को आकर्षक और जवान दिखाने के लिए करीब 29 सर्जरी करवाई है. लेकिन इन सभी में से एक सर्जरी ठीक से नहीं हो पाई थी जिसके कारण उन्हें कई तकलीफो से गुजरना पड़ रहा था. और इस तकलीफ को कम करने के लिए श्रीदेवी लम्बे समय से एंटी एजिंग दवाइया बड़ी मात्रा में ले रही थी. मीडिया की भाषा में इसे ‘डायट पिल्स’ कहा जाता है.

श्रीदेवी ने अमिताभ को दी भावुक विदाई, लिखा- तुम जैसे गये ऐसे कोई जाता नहीं

लेकिन फिर भी श्रीदेवी की खूबसूरती के करोड़ो लोग दीवाने थे. उनकी अंतिम यात्रा में लाखो लोगो की भीड़ उमड़ी थी. कल विले पार्ले के पवन हंस शमशान गृह में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया था. अब ये खूबसूरत सी अदाकारा सिर्फ अपनी फिल्मो के जरिये ही हमारे साथ बनी रहेंगी.

 

You may also like

इस अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि 1 घंटे में मचा दिया तहलका

टीवी की ना जाने कितनी ही अभिनेत्रियां हैं