श्रीदेवी ने अमिताभ को दी भावुक विदाई, लिखा- तुम जैसे गये ऐसे कोई जाता नहीं

एक्ट्रेस श्रीदेवी बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गईं. मुंबई में विले पार्ले सेवा समाज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया. पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के शव को मुखाग्नि दी. एक्ट्रेस के जाने से सभी शोक में हैं. अमिताभ बच्चन को श्रीदेवी के यूं अचानक चले जाने से गहरा धक्का लगा है. उन्होंने श्रीदेवी को ट्विटर पर इस प्रकार विदाई दी.

जावेद अख्तर ने अमिताभ को कैफी आजमी का शेर सुनाया था. उसी शेर को अमिताभ ने श्रीदेवी को समर्पित किया. उन्होंने लिखा, रहने को सदा देहर में आता नहीं कोई तुम जैसे गये ऐसे भी जाता नहीं कोई”~ कैफ़ि आज़मी. देहर – means .. the world. 

उन्होंने ट्वीट में लिखा, श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान जावेद अख्तर ने मुझे यह शेर सुनाया और कहा कि यह गुरु दत्त के निधन के वक्त लिखा था, लेकिन आज इस मौके पर एकदम फिट बैठ रहा है.

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को याद करते हुए कई सारे ट्वीट किए हैं. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. बिग बी बुधवार को श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने भी पहुंचे थे.

यह महज संयोग ही है कि श्रीदेवी के मौत की खबर आने से पहले ही बिग बी को घबराहट होने लगी थी. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, ‘न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!! अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही श्रीदेवी की मौत की खबर आने लगीं. जिसके कुछ वक्त बाद ही संजय कपूर ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि कर दी.

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद परिवार की ओर से एक बयान जारी कर प्रशंसकों के प्रति आभार जताया गया है. बयान में कहा गया है कि इस मुश्किल वक्त में प्रशंसकों और शुभचिंतकों का प्यार ही था, जिसने हमारा ढांढस बांधे रखा. साथ ही परिवार की ओर से इसके लिए दुनियाभर के फैंस, मित्रजनों और समर्थकों का आभार जताया गया है.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com