महीने भर में ही विराट को मिल गई इतनी बड़ी खुशखबरी कि…

दुनिया के लगभग सभी देशों में क्रिकेट को लेकर काफी उत्‍सुकता रहती है, वहीं अगर भारत की बात की जायेगा, तो यहां पर क्रिकेट को लेकर एक अलग ही उत्‍साह रहता है, भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने खेल प्रदर्शन से लोगों के दिल में एक अलग ही पहचान बना रखी है।

महीने भर में ही विराट को मिल गई इतनी बड़ी खुशखबरी कि…

हालांकि कभी कभी कुछ कारणों के चलते मैंच में कुछ ऐसा हो जाता है जिससे भारतीय टीम के प्रदर्शन में कुछ कमिया आ जाती है इसके चलते भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ता है। दरअसल इन दिनों भारतीय टीम मैंच में कुछ खास प्रदर्शन नही कर पायी है, इस वजह से भारतीय टीम के खिलाडि़यों को क्रिकेट प्रेमियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। भारतीय टीम भले ही दक्षिण अफ्रीका में दो टेस्ट मैच हार चुकी हो पर विराट कोहली के लिये इसके बावजूद भी एक ऐसी खुशखबरी मिली है, कि जिसे सुनकर वो फूले नहीं समाएंगे। आपको बता दें कि विराट कोहली अपनी शादी से पहले से ही कहते रहे हैं कि अनुष्का उनके लिये बहुत भाग्यशाली हैं जब से वो उनकी जिंदगी में आई हैं तब से उन्हें सफलता मिली है।

इस क्रिकेटर को हुई थी सजा-ए-मौत, मार दिया था अपनी पत्नी को गोली

आज जो न्यूज हम आपको बताने जा रहे हैं, वो विराट अनुष्का की शादी के बाद की सबसे बड़ी न्यूज है, जिसे सुनकर अनुष्का और विराट दोनों खुश होंगे, विराट के लिये वाकई अनुष्का लकी हैं क्योंकि शादी के तुरंत बाद ऐसी खबर मिलना वाकई ख़ुशी दिलाने वाला है,

दरअसल विराट कोहली को आईसीसी अवार्ड में वर्ष का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया केवल यही नहीं इसके साथ ही उन्हें सर्वश्रेष्ठ वनडे क्रिकेटर और सर्वश्रेष्ठ कप्तान भी चुना गया है, आईसीसी ने गुरुवार को इन पुरस्कारों की घोषणा की, इसके पश्‍चात विराट ने कहा कि मेरे लिए 2016 का वर्ष बेहतरीन रहा और मैं 2017 में भी अपनी वर्चस्‍व कायम रख पाया, मैं आगे भी इसे जारी रखूंगा ताकि इसी तरह का खेल जारी रख सकूं हम भी उम्मीद करते हैं, कि विराट ऐसे ही खेलते रहें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Back to top button