शमी की पत्नी हसीन ने घटाया वजन, शुरू की एक्टिंग शेयर की ऐसी हॉट तस्वीरे की उड़ गई लोगों की नींद

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, रेप सहित कई संगीन आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने दोबारा मॉडलिंग शुरू कर दी है. तीन साल की बेटी को पालने और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जीने के लिए उन्होंने मॉडलिंग करिअर में वापसी की है. 4 महीने पहले हसीन ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

हसीन ने कोर्ट से ये भी मांग की थी कि शमी उन्हें हर महीने 10 लाख रुपये भत्ता दें. उन्होंने  क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चीट दे दी थी. 

हसीन प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं. 2014 में हसीन जहां से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी.

टीओआई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन जहां ने कहा है कि शमी को उनका मॉडलिंग पसंद नहीं था, इसलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया था. अब जबकि शमी उनसे अलग हो गए हैं, वह दोबारा मॉडलिंग के लिए जरिए अपनी लोकप्रियता पाना चाहती हैं.

FIFA 2018: क्रोएशिया-रूस के बीच होगा मुकाबला, कौन पहुँचेगा सेमीफाइनल में

हसीन ने मॉडलिंग शुरू करने के लिए अपने पुराने दोस्तों को कॉल किया. शुरुआत में उन्हें कॉल करने में झिझक भी महसूस हुई.

हसीन जाधवपुर के अपने फ्लैट में बेटी बेबो और बेबीसीटर के साथ रहती है. जब वह मुंबई जाती है तो उनके पिता और उनकी दूसरी शादी से हुई बेटी, बेबो की देखभाल करती है.

Back to top button