इस बड़ी अभिनेत्री के साथ सम्बध थे युवराज सिंह, लेकिन माँ ने कर दी थी…

युवराज सिंह क्रिकेट जगत में किसी परिचय के मोहताज नहीं युवराज सिंह एक जाने माने भारतीय क्रिकेटर है इनको भारत के वह सभी लोग जानते होंगे जो क्रिकेट से प्यार करते है, इन्हें सिक्सर किंग भी काहा जाता है। इसके पीछे एक नहीं अनेक कारण है इन्होंने 2007 में 20-20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ड ब्राड को 6 बाल पर 6 छक्के मारे थे और अपने जीवन का एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया था। इनके नाम एक और बड़ा रिकॉर्ड है जिसमे इन्होंने 20-20 विश्व कप के मैच में मात्र 12 गेद पर 50 रन बनाकर एक विश्व रिकॉर्ड भी बना दिया था और साथ ही साथ इन्हें 2011 के वल्ड कप में “मैन ऑफ़ दा टूर्नामेंट का अवार्ड” का भी मिल था।

 

युवराज सिंह क्रिकेटर होने के साथ साथ असल जिन्दगी में भी बहुत प्रसिद्ध हैं। इनके कई अफ़ेयर थे पर सबसे ज्यादा समय तक जिसके साथ इनका अफ़ेयर था वह थी किम शर्मा । किम शर्मा एक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत बॉलीवुड फिल्मो की अभिनेत्री है किम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मोहब्बतें फिल्म से की थी यह फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई। लेकिन इस फिल्म के बाद वो कुछ अच्छा नहीं कर सकी पर युवराज के साथ अफेयर होने के कारण वह सुर्खियों में बनी रही।

न्यूजीलैंड को हराकर विजय अभियान जारी रखना चाहेगा भारत

युवी और किम का अफ़ेयर 4 साल तक चला था यह दोनों एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे थे। इन दोनों के अफेयर की जानकारी सारे न्यूज़ चेनलों में भी दिखाई जाती थी यह अफ़ेयर किसी से नहीं छुपा था। किम और युवराज का अफेयर हमेशा से हाईलाइट रहा

दोनों ही इस रिश्ते को लेकर सीरयस भी थे लेकिन यह रिश्ता और ज्यादा दिन नहीं चल सका 4 साल के बाद दोनों अलग हो गए। युवी और किम के अलग होने की वजह युवी की माँ को माना जाता है। युवी की माँ को किम बिलकुल भी पंसद नहीं थी क्योकि उनकी माँ को किम का व्यवहार और किम का फिल्मों में जरूरत से ज्यादा एक्सपोज होना जरा भी पसंद नहीं था।

 

Back to top button