सलमान खान को लेकर फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा…

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान के साथ एक्टर हो या डायरेक्टर सभी काम करना चाहते हैं. सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर अब एक बार फिर उनके साथ फिल्म ‘भारत’ में काम करने के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि हर फिल्म में सलमान को अलग तरह से पेश करना एक चुनौती है.

जफर ने फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान को अधेड़ उम्र के पहलवान और ‘टाइगर जिंदा है’ में रॉ एंजेट की भूमिका में दिखाया था. यह पूछे जाने पर कि उन्होंने सुपरस्टार की ऑन-स्क्रीन छवि कैसे बदली? इस पर निर्देशक ने कहा, “उन्हें अलग रूप में पेश करना एक चुनौती है.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह सब पटकथा और जिस तरह से हम कहानी लिखते हैं, उसके साथ ही शुरू हो जाता है. हम हमेशा सुनिश्चित करते हैं कि वह पर्दे पर जिस रूप में नजर आ चुके हैं उसे फिर ना दोहराएं. ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ से बिल्कुल अलग कहानी थी.”

श्रीदेवी की बायोपिक में ये अभिनेत्री निभाएगी उनका किरदार

जफर आगामी फिल्म ‘भारत’ के जरिए सलमान के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं और वह जानते हैं कि इसे लेकर सबकी उम्मीदें काफी ज्यादा हैं.

वैसे अभी हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थी.

Loading...

Check Also

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com