श्रीदेवी की बायोपिक में ये अभिनेत्री निभाएगी उनका किरदार

- in मनोरंजन

जैसा कि सभी जानते हैं 24 फरवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया जिसके बाद सारा बॉलीवुड सदमे में आ गया था. साथ ही बोनी कपूर ने एक बार फिर से अपनी पत्नी को खो दिया जिसका दुःख हर किसी को रहा. बॉलीवुड में हर कोई उन्हें पसंद करता था और कई बॉलीवुड कलाकारों की वो प्रेरणा भी रही हैं. निधन के बाद जाने माने निर्देशक हंसल मेहता श्रीदेवी की ज़िंदगी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं इसका एलान उन्होंने उसी समय कर दिया था.  इस फिल्म के लिए निर्देशक को एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश है जो उनके किरदार को बेहतरीन तरीके से बता दर्शा सके.

रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की बायोपिक में विद्या बालन काम कर सकती हैं जो श्रीदेवी की भूमिका निभाएंगी. हंसल मेहता श्रीदेवी को एक प्रोजेक्ट में लाना चाहते थे लेकिन उसके पहले उनका निधन हो गया. वो कहते हैं उन्हें इस बात का हमेशा मलाल रहेगा कि वो उनसे इस फिल्म के लिए बात नहीं कर पाए और इसी को देखते हुए उन्होंने श्रीदेवी पर फिल्म बनाने के सोची है जिस पर काम भी शुरू कर दिया गया है.

 

‘रेड’ ने ‘पैडमैन’ को छोड़ा पीछे, दूसरे दिन कमाई जानकर नही होगा यकीन

इसके लिए हंसल मेहता कहते हैं, श्रीदेवी के किरदार के लिए उनके दिमाग में कई सारे नाम हैं जिन्हें वो इस रोल के लिए ले सकते हैं. लेकिन फ़िलहाल वो इस रोल के लिए विद्या बालन को  चुन रहे हैं जिसके लिए उन्हें विद्या से बात भी करनी है. ऐसा इसलिए क्योकि कहा जाता है श्रीदेवी और विद्या बालन दोनों एक दूसरे के काफी करीब थी. तो ये हो सकता है ये अभिनेत्री श्रीदेवी के रोल में नज़र आएं.

You may also like

करण और रणबीर ने एक्सेप्ट किया सुई-धागा चैलेंज, वायरल हो रहा ये वीडियो

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और