वायरल वीडियो: दुबई वेडिंग में अनिल कपूर संग श्रीदेवी का देखें आखिरी डांस

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का भांजे माहित मारवाह की शादी के 4 दिन बाद दुबई में निधन हो गया. दुबई से उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने की कानूनी प्रक्रियाएं चल रही हैं. उम्मीद की जा रही है कि आज उनका पार्थिव शरीर देश लाया जा सकेगा. इस बीच भांजे मोहित की शादी में श्रीदेवी का अनिल कपूर संग डांस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दुबई में शादी के जश्न में डूबे ये दोनों एक्टर अपने हिंट नंबर्स पर नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीज के सॉन्ग ‘चीटियां कलाइयां’ पर डांस करते दिख रहे हैं. यह अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी का आखिरी डांस वीडियो है. भांजे की शादी के जश्न में डूबे अनिल कपूर को उस वक्त अंदाजा भी नहीं होगा कि ये उनका श्रीदेवी के साथ आखिरी डांस होगा.

निधन के कुछ घंटों बाद ही तय हो गयीं जाह्नवी कपूर की नयी माँ, नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश !

बता दें, अनिल कपूर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के छोटे भाई हैं. अनिल और श्रीदेवी ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर काफी पंसद की जाती थी. उन्होंने 12 फिल्मों में साथ काम किया है. अक्सर दोनों को फैमिली फंक्शन में साथ देखा जाता था.

इससे पहले फैमिली फंक्शन में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर संग डांस का वीडियो वायरल हुआ था. 20 फरवरी को हुई शादी में महज चार दिन पहले किसी ने नहीं सोचा होगा कि लेजेंडरी एक्ट्रेस का फैमिली के साथ आखिरी डांस होगा. इसके अलावा इस शादी का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें श्रीदेवी फ्लाइंग किस करते हुए नजर आ रही थीं.

 

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच