Home > मनोरंजन > निधन के कुछ घंटों बाद ही तय हो गयीं जाह्नवी कपूर की नयी माँ, नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश !

निधन के कुछ घंटों बाद ही तय हो गयीं जाह्नवी कपूर की नयी माँ, नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश !

श्री देवी की अचानक हुई मौत से न केवल फ़िल्मी दुनिया में शोक का माहौल है बल्कि उनके चाहने वाले भी उनकी आत्मा की शांति दुआएं कर रहे है ऐसे में एक बहुत ही बड़ी खबर सबके सामने आई है जानने के लिए नीचे पढ़े …

निधन के कुछ घंटों बाद ही तय हो गयीं जाह्नवी कपूर की नयी माँ, नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश !जैसा कि बॉलीवुड की चांदनी, रूप की रानी, हवा-हवाई, इन नामों से प्रसिद्द श्रीदेवी हमें छोड़कर दूसरी दुनिया में जा चुकी हैं जहाँ से आना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. सोचने चलिए तो अजीब सा लगता है. लगता है जैसे मानो कल ही तो बात थी जब हंसती-खिलखिलाती श्रीदेवी अपने भतीजे की शादी में चार-चाँद लगा रही थीं. किसी को उम्मीद भी नहीं थी कि इतने जल्दी श्रीदेवी हम सबको छोड़कर दूसरी दुनिया में चली जाएँगी लेकिन ऐसा हुआ. ऐसे में श्रीदेवी के इस अकस्मात निधन की किसी को जानकारी नहीं थी.

बताया जा रहा है कि श्रीदेवी की जिंदगी का सबसे बड़ा सपना था कि वो अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी को बॉलीवुड एक्ट्रेस बनते देखें लेकिन अफ़सोस इसके पहले की जाह्नवी बड़े परदे पर आ पातीं उससे पहले ही श्रीदेवी की ज़िन्दगी का पर्दा गिर गया. हमेशा-हमेशा के लिए. ऐसे में अब आई एक खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि अपनी बेटी की पहली फिल्म ‘धड़क’ में खुद श्रीदेवी माँ के किरदार में नज़र आने वाली थीं लेकिन किस्मत का खेल देखिये कि इसके पहले की श्रीदेवी अपने सपने को साकार होते देखतीं उन्हें भगवान ने अपने पास बुला लिया.

अब यहाँ पर सवाल उठता है कि आखिर फिल्म में जाह्नवी की माँ के किरदार की जो जगह खाली हो गयी है उसे कौन भरेगा? ऐसे में आज हम आपके इसी सवाल का जवाब लेकर आये हैं. जी हाँ यूँ तो बॉलीवुड इस समय श्रीदेवी की मौत से इतना आहत है कि कई फिल्मों की शूटिंग तक रोक दी गयी है लेकिन कहते हैं ना “THE SHOW MUST GO ON” बस इसी तर्ज पर चलते हुए ये फैसला तो लेना ही था कि आखिर फिल्म ‘धड़क’ में श्रीदेवी की जगह कौन लेगा? ऐसे में जवाब भी आ गया है.

बताया जा रहा है कि फिल्म धड़क में श्रीदेवी की जगह अब शालिनी कपूर नज़र आने वाली हैं. श्रीदेवी के रिप्लेसमेंट में फिल्म में नज़र आने वाली शालिनी ने बताया कि, “जाह्न्वी बहुत-ही प्यारी और समर्पित अभिनेत्री हैं. मैं जाह्न्वी कपूर की मां की भूमिका में हूं. वह एक पारंपरिक और परिष्कृत राजस्थानी महिला हैं. जैसा कि प्रत्येक कलाकार का सपना है कि धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ काम करे. यह शादी के बाद मेरी वापसी है.”

Loading...

Check Also

दीपिका ने शादी से पहले ही मिटा दीं थीं पुराने प्यार की यादें, खुल गया टैटू का राज

दीपिका ने शादी से पहले ही मिटा दीं थीं पुराने प्यार की यादें, खुल गया टैटू का राज

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल दीपिका और रणवीर सिंह ने भले ही टली के लेक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com