थोड़ी देर में होगा भय्यू जी महाराज का अंतिम संस्कार

मंगलवार को आत्महत्या करने वाले आध्यात्मिक संत भय्यू जी महाराज का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है. इससे पहले उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था.

मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल संत माने जाने वाले भय्यू जी महाराज ने इंदौर की सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी स्थित अपने घर में खुद को गोली मार ली थी. जिसके बाद शहर के बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इंदौर में आज दोपहर 2 बजे के बाद य्यू जी महाराज का अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले भय्यू जी महाराज का पार्थिव शरीर सुबह 10 बजे तक उनके पुराने घर पर रखा गया. घर से उनका शव आश्रम ले जाया गया और दोपहर 12.30 बजे तक अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. जिसके बाद 2 बजे सयाजी मुक्ति धाम पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

भाजपा को लिए आई बुरी खबर, कर्नाटक में विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने लहराया परचम

सुसाइड नोट में बताई वजह

भय्यू जी महाराज के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि कोई मेरे परिवार की जिम्मेदारी कोई उठा ले. मैं जा रहा हूं, बहुत तनाव में हूं. ऊब चुका हूं.

पुलिस अब इस मामले की तफ्तीश कर रही है. उनकी मौत के बाद कई पहलू सामने आ रहे हैं. सूत्रों से ये भी जानकारी मिल रही है उनकी पहली पत्नी की बेटी और मौजूदा पत्नी के बीच संपत्ति को लेकर भी विवाद चल रहा है, जिससे घर में कलह का माहौल था. बता दें कि पहली पत्नी की मौत के बाद 50 साल के भय्यू जी ने पिछले साल ही दूसरी शादी की थी.

Back to top button