पत्नी ने बंद किया WiFi तो पति ने दी खौफनाक सजा, करवाया अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: स्मार्टफोन और इंटरनेट की लत हमें कैसे आक्रामक बना रही है, इसका एक उदाहरण हैदराबाद में 8 मार्च को देखने को मिला. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि उसने रात में वाई-फाई बंद कर दिया था. आरोपी पति ने अपनी पत्नी को इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. जहां पीड़िता का इलाज अभी भी जारी है. परिजनों से शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पत्नी ने बंद किया WiFi तो पति ने दी खौफनाक सजा, करवाया अस्पताल में भर्ती

आरोपी पति को थी सोशल मीडिया की लत
जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के सोमाजीगुडा निवासी ओमर पाशा और रेशमा की छह साल पहले शादी हुई थी, दोनों के तीन बच्चे हैं. ओमर को रातभर इंटरनेट चलाने की आदत थी. वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता था. गुरुवार को भी वो जब आधी रात तक इंटरनेट इस्तेमाल करता रहा तो इससे परेशान होकर रेशमा ने वाई-फाई बंद कर दिया.

वाई-फाई बंद होने से ओमर भड़क गया और उसने पत्नी को मारना शुरू कर दिया. उसने पत्नी के सीने से लेकर चेहरे तक पर बेरहमी से हमला किया. रेशमा की चीखें सुन परिजन वहां पहुंचे और उसे बचाया. रेशमा की हालत देख उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

बीच पर लड़की के प्राइवेट पार्ट को दबा भाग रहा था मनचला, तो लड़की ने पीछा कर ऐसी जगह मारा कि…

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर रेशमा के परिजन अस्पताल पहुंचे. अपनी बेटी को इस हाल में देख उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. हालांकि, अभी तक मालमे में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. परिवार का आरोप है शादी के बाद से ही ओमर रेशमा को मारता-पीटता है.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com