बीच पर लड़की के प्राइवेट पार्ट को दबा भाग रहा था मनचला, तो लड़की ने पीछा कर ऐसी जगह मारा कि…

दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आये हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. दरअसल जो खबर हम आपको देने वाले हैं वो एक बहादुर लडकी की है. दरअसल लड़कियों से होने वाली छेड़छाड़ देशभर में एक बड़ा मुद्दा हैं. जब भी कोई लड़का लड़की को छेड़ता हैं तो ज्यादातर लड़कियां इस बारे में कुछ नहीं करती हैं और उन्हें नज़रअंदाज़ कर आगे बढ़ जाती हैं.

बीच पर लड़की के प्राइवेट पार्ट को दबा भाग रहा था मनचला, तो लड़की ने पीछा कर ऐसी जगह मारा कि…इस कारण इन मनचलों की हिम्मत बढती ही जा रही हैं और ये दूसरी लड़कियों को भी छेड़ते रहते हैं. लेकिन गोवा की रहने वाली सुभाशनी चुप रहने वाली लड़कियों में से नहीं हैं. हाल ही में गोवा बीच पर जब एक मनचला सुभाशनी के स्तन और नितंब को दबा कर भागा तो उसने बड़ी बहादुरी से उस लड़के का पीछा किया और उसे ऐसा सबक सिखाया कि वो किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहा.

बता दें कि इस पूरी घटना को सुभाशनी ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए शेयर किया हैं. उन्होंने लिखा कि इस आदमी से सतर्क रहिएगा. मैं अभी भी इसके हाथ को अपने शरीर पर महसूस कर सकती हूँ. मेरा दायां स्तन और हाथ अभी भी दुःख रहा हैं लेकिन मुझे इसका आफसोस नहीं हैं. मैंने इस मनचले को बहुत अच्छा सबक सिखाया हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला ?
रविवार सुबह करीब 9:15 को में अपने एक दोस्त के साथ Oshoanic से Sea Horse की तरफ जा रही थी. तभी रास्ते में हमने नोटिस किया कि 3 लोग हमारा पीछा कर रहे हैं. ये तीनो काफी अजीब बर्ताव कर रहे थे. अपने अनुभवो से मैं जानती थी कि कुछ गड़बड़ हो सकती हैं. इसलिए मैंने अपनी दोस्त को साइड में कर दिया. तभी दो लड़को ने अपना रास्ता बदला और मेरे सामने आ गए.

इनमे से एक लड़के ने पीछे से मेरी जाँघों को छुआ और फिर नितंब को हाथ लगाया. मैं जैसे ही पलटी तो उसने मेरे बाएँ स्तन को कस कर दबाया और वहां से भागने लगा. उसकी इस हरकत पर मैंने तुरंत एक्शन लिया और उनके पीछे भागी. इन तीन में से दो लड़के अपने दोस्त को छोड़ बीच की पार्किंग की तरफ भाग गए. लेकिन मेरी नज़रे अब भी उस एक मनचले पर टिकी थी जिसने मेरे साथ बत्तमीजी की थी.

समुद्र की लहरों को एन्जॉय !
मेरे पास बेग होने की वजह से मेरी रफ़्तार थोड़ी धीमी थी लेकिन मैंने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा. मैंने हिंदी और अंग्रेजी दोनों में ही जोर जोर से चिल्ला उस लड़के को रोकने के लिए मदद मांगी. तभी वो लड़का भीड़ में जाकर घुलमिल गया और समुद्र की लहरों को एन्जॉय करने का नाटक करने लगा. लेकिन मैंने उसे भीड़ में भी पहचान लिया और लड़का मुझे अपनी ओर आता देख इस बात को समझ गया और वहां से भागने लगा.

मैंने फिर से चिल्लाकर लोगो से उसे रोकने के लिए मदद मांगी. तभी बीच पर मौजूद एक मछवारे और कुछ लोगो ने उसे पकड़ लिया. मैंने उसे बहुत मारा. दुसरे लोगो ने भी उसकी खूब पिटाई की. जब मैं उसे थप्पड़ मार रही थी तो वो मुझे बहन बोल माफ़ी मांग रहा था. इस बात से मुझे और गुस्सा आया और मैंने अपने घुटनों से उसकी टांगो के बीच प्राइवेट पार्ट पर जोर से मारा. उसे बहुत दर्द हुआ और तभी मेरी दोस्त ने उसकी फोटो ले ली.

अपनी हरकत की सफाई !
बता दें कि मनचला कर्णाटक का रहने वाला था और अपनी हरकत की सफाई के लिए नशे में होने का बहाना बना रहा था. हालांकि वो नशे में बिलकुल नहीं था और यदि होता भी तो ये किसी लड़की से बत्तमीजी करने की परमिशन नहीं दे देता हैं. कुछ दिनों बाद मैं एक महिला से मिली जिसने तस्वीर देख बताया कि इसी मनचले ने होली पर उसके साथ भी छेड़छाड़ की थी. मुझे ख़ुशी हुई कि मैंने उस मनचले की खूब पिटाई की.

मुझे लोगो को मारना पसंद नहीं हैं लेकिन ऐसे मनचलों को सबक सिखाने के लिए इनकी सरेआम पिटाई करना जरूरी होता हैं. इस टाइप के लड़को की वजह से देश के दुसरे लड़को का नाम भी बदनाम होता हैं. यदि आपके साथ भी कोई इस तरह की हरकत करे तो तुरंत एक्शन ले. जोर जोर से चिल्ला कर लोगो से हेल्प भी मांगे. आपको कई लोग मदद करने के लिए मिल जाएंगे. ऐसे लोगो से कभी भी डरिए नहीं.

 

Loading...

Check Also

सेक्स के दौरान टूटा बेड, जमीन पर गिरने से महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा सुनकर हो जाएगे पागल…

इंग्लैंड के बर्कशायर शहर में उस समय एक कपल को अजीब स्थिति का समाना करना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com