इस बड़ी वजह से पति ने पत्नी को चलती ट्रेन के आगे फेंका, टुकड़ों में बिखर गया शव

- in बिहार, राज्य

पत्नी को पति के किसी दूसरी लड़की से चल रहे अफेयर के बारे में पता चला तो वह पति से सवाल पूछने लगी। उसके बाद पति ने पत्नी को मायके पहुंचा दिया और प्रेमिका के साथ घूमता था। फिर उसने खतरनाक प्लान बनाया और पत्नी की हत्या करने की साजिश रच ली।

वह मायके जाकर पत्नी को घर ले आया और उसके बाद उसे घुमाने के बहाने ले गया फिर चलती ट्रेन के सामने धक्का दे दिया जिससे वह ट्रेन के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई। इस घटना को देखकर आसपास के लोग इतने आक्रोशित हुए कि हत्यारे पति को भी ट्रेन के नीचे फेंकने की कोशिश की लेकिन एेन मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात कर रही है। घटना पटना के अगमकुंआ आरओबी की है। गिरफ्तार पति से पुलिस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपित पति के पिता को भी हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक मृतका अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर कुम्हरार की रहने वाली है और उसका नाम आशा कुमारी है। मृतका के पिता रमेश प्रसाद व मां सुशीला देवी ने बताया कि बिहटा एयरफोर्स में सिविलियन पद पर पदस्थापित लोदीकटरा निवासी नारायण प्रसाद के पुत्र सुनील प्रसाद के साथ वर्ष 2016 के तीन दिसंबर को आशा की शादी की थी।

विज्ञापन में एक साथ पीएम मोदी और शत्रुघ्न सिन्हा का नाम, लग रहे नए कयास

शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों के बीच अच्छे संबंध रहे। दांपत्य जीवन में एक बच्ची हुई जो आठ माह की है। मां ने बताया कि शादी के कुछ दिनों के बाद बेटी को पता चला कि पति का मखनियां कुआं में किसी और लड़की से चक्कर है। पत्नी को ससुराल भेजकर वह उस लड़की के साथ घूमता रहता था।

मां का आरोप है कि बेटी ने जब पति सुनील को उस लड़की के साथ दूरी बनाने को कहा तो वह आशा को बेवजह परेशान करने लगा। पति बराबर उसे यातना देता था। मां के अनुसार पति ने पत्नी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था।

दिन में मामूली बात को लेकर दोनों के बीच झंझट हुई। इसके बाद पति आशा को मायके पहुंचाने की बात कह उसे स्कूटी पर बिठाकर ले गया। मां का आरोप है कि सुनील आशा को झांसा में लेकर अगमकुआं आरओबी के नीचे ले गया और चलती ट्रेन के आगे धकेल दिया। 

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों