विज्ञापन में एक साथ पीएम मोदी और शत्रुघ्न सिन्हा का नाम, लग रहे नए कयास

- in बिहार, राज्य

लगातार अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े करने वाले पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कभी राजद अध्यक्ष लालू यादव की तारीफ करते हैं तो कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और यशवंत सिन्हा के साथ खड़े होकर देश को बचाने की अपील तक करते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा कई मौकों पर ट्वीट के जरिये और अपने बयानों के जरिये पार्टी पर हमला करते रहे हैं। इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के भाजपा नेतृत्व पर भी सवाल उठाने से नहीं चुकते हैं।

इन सभी चर्चाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर बिहार से प्रकाशित सभी अखबारों को दिये गये विज्ञापन में बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा का भी नाम छपा है। नाम के छपने के साथ ही चर्चाओं का बाजार गर्म है।राजनीतिक जानकार मानते हैं कि पार्टी को कहीं से यह जानकारी मिली है कि शत्रु कभी भी पार्टी को अलविदा कह सकते हैं, इसलिए उन्हें मनाने की कवायद के लिए यह कदम उठाया गया है।

वहीं राजद के कुछ नेताओं का कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा और वह पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर हमेशा बोले हैं और बोलते रहेंगे। वहीं भाजपा के कई नेताओं ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को केंद्र सरकार से नहीं बल्कि बिहार के कुछ खास नेताओं से समस्या है और इसलिए वह पार्टी लाइन से अलग जाकर बयान देते हैं, लेकिन वह पार्टी के मजबूत साथी बने रहेंगे। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार