पत्नी द्वारा नपुंसक कहने पर पति ने पत्नी का कर दिया ऐसा हाल, सुनकर सन्न हुए लोग..

दुःख और अफ़सोस की बात है कि लोकतंत्र और संविधान होने के बावजूद आज हमारे देश में क्राइम की कोई कमी नही है. भले ही हर रोज कोई न कोई नये कानून को लाया जाता है मगर फिर भी क्राइम रेट कम नहीं हुआ है. प्रति दिन कोई न कोई क्राइम हो ही जाते है.

अब महिलाओं के साथ भी छेड़-छाड़ जैसी घटनाओं के साथ ही कुछ तो ऐसी भी न्यूज मिली है कि आपके के होंश उड़ जायेगें. दरअसल इस समय क्राइम अपने चरम सीमा पर पंहुच चुका है. बेशक सरकार ने इसके चलते कई बड़े कदम उठायें है, मगर इस समय क्राइम पर पूरी तरह से तो रोक नही लग पायी है.

न जानें क्यूँ महिलाओं के साथ होने वाली अपराधिक घटनाओं के खिलाफ इतने सख्त कानून बनाये जाने के बाद भी आये दिन कही ना कही से महिलाओं पर हुये किसी न किसी अत्याचार की खबरें आ ही जाती है. एक ऐसी ही घटना की हम बात कर रहे है जिसको जानकार आपको भी हैरानी होगी।

खबर अनुसार अपनी शादी के दिन ही एक नवविवाहिता की उसके ही पति ने बेरहमी से पिटाई कर दी. बता दें कि इस मार पीट के वजह से 23 वर्ष की महिला को काफी चोट आयी है. शादी के दिन ही पेशे से शिक्षक एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया.

रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, अब एक टच से मिलेगी सारी जानकारी

खबर अनुसार दोनों वैवाहिक बंधन में बंधे थे, जिसके बाद वह घर में ही थे पत्नी के साथ मारपीट की वजह यह बताई जा रही हैं की पत्नी ने अपने पति को नपुंसक कह दिया था जिसके बाद पति ने आपा खो दिया और अपनी पत्नी की बुरी तरह से पिटाई कर दी. और इस दौरान महिला को काफी चोटें आयी है. इसके बाद से एक स्थानीय होस्पिटल में पत्नी का इलाज करवाया गया. पुलिस ने पति को अपनी हिरासत में ले लिया हैं.

 
Back to top button