पत्नी ने संबंध बनाने से किया मना तो कॉलगर्ल ले आया हवस का पुजारी और कर दिया ऐसा कांड !

- in 18+

पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही नाजुक ड़ोर से बंधा होता है. इनका यह पवित्र रिश्ता एक दुसरे के विश्वास के ऊपर टिका होता है. जब एक लड़की अपना घर छोड़ कर जाती है तो उसे उम्मीद होती है की ससुराल में भी उसे मायके जैसा प्यार मिले. पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा रिश्ता है जो सिर्फ शारीरिक ही नही बल्कि मानसिक तौर पर भी एक-दुसरे से जुड़ा होता है। कहा जाता है की पति-पत्नी एक ही गाड़ी के दो पहिये होते है, जिनका बराबर चलना बहुत जरूरी है.

पत्नी ने संबंध बनाने से किया मना तो कॉलगर्ल ले आया हवस का पुजारी और कर दिया ऐसा कांड !

आज हम आपके सामने ऐसा मामला लेकर आये है जिसने पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया . खबर के अनुसार पत्नी ने किसी वजह से जब अपने पति के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने से मना कर दिया तो पति ने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में आप सोच भी नही सकते . पत्नी के इनकार करने पर पति उसी समय घर में एक कॉलगर्ल ले आया और पत्नी के सामने ही उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये .

योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, शिया वक्फ बोर्ड के 6 सदस्य हटाए, अगला नम्बर आजम खान का

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बीटीएम लेआउट इलाके का है . पत्नी ने बताया की रात को जब वो सो रही थी तो पति ने सम्बन्ध बनाने की इच्छा जाहिर की लेकिन पत्नी ने किसी वजह से इनकार कर दिया . इस बात से पति इतना बौखला गया की उसी समय घर में कॉलगर्ल ले आया और उसके साथ सम्बन्ध बना डाले .

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेड पर आज ही बदलें इन आदतों को वरना आप भी बन जायेंगे नपुंसक

आजकल मर्दों में भी बाझपन यानी नपुंसकता का खतरा बढ़