पैदल चलते वक्त टकराया कंधा तो ले ली जान

- in अपराध

दिल्ली में रोड रेज की घटनाएं आम बात है, लेकिन पैदल चलते दो लोगों के बीच कंधे टकरा जाना भी अब रोडरेज का कारण बन रहा है. ताजा मामला बाहरी दिल्ली का है, जहां दो लोगों के कंधे टकरा जाने के बाद एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हालांकि कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मामला आउटर दिल्ली के नांगलोई इलाके का है. रविवार को रक्षाबंधन के मौके पर जीतू नामक युवक अपनी बहन से राखी बंधवाकर किसी दोस्त से मिलने के लिए घर से निकला था. तभी रास्ते मे सड़क पर जीतू का कंधा बगल से गुजर रहे एक शख्स के कंधे से टकरा गया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी.

कुछ ही देर में हाथापाई होने लगी. इसी दौरान वो शख्स जीतू को खींचकर वहीं सामने एक पार्क में ले गया और वहां जीतू की लात और घूंसों से जमकर पिटाई की. फिर आरोपी ने जीतू को जमीन पर लिटाकर कई बार उसके पेट पर घुटनों के बल कूद कर उसे अधमरा कर दिया.

पुलिस उपनिरीक्षक ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप

हैरानी की बात ये रही कि वहां खड़ी लोगों की भीड़ तमाशबीन बनी रही लेकिन किसी ने जीतू की मदद नहीं की. तभी निगम पार्षद के ऑफिस में काम करने वाला एक व्यक्ति अपनी स्कूटी से मौके पर पहुंचा तो उसने पीड़ित को आरोपी से बचाया और पीड़ित को हॉस्पिटल पहुंचाया.

लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 27 वर्षीय युवक जीतू दम तोड़ चुका था. वह नांगलोई के ही कैम्प नम्बर 2 का रहने वाला था. वह पास की एक फैक्ट्री में काम करता था. जबकि आरोपी की पहचान 28 वर्षीय दीपक उर्फ गोल्ड उर्फ नटबोल्ट के रूप में हुई है. जो वहीं का रहने वाला है. वह पहले से ही आपराधिक मामलों से जुड़ा हुआ है.

फिलहाल नांगलोई थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मृतक जीतू के शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे