खुल मे बुजुर्ग किसान की नहाते हुए तस्वीर शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा- ये लोग इन्हें आतंकी लगते हैं

नई दिल्ली। किसान आंदोलन का जमकर समर्थन कर रहे पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ ने अब एक और ट्वीट कर प्रदर्शनकारियों पर सवाल उठाने वाले लोगों पर हमला बोला है। एक बुजुर्ग सिख व्यक्ति के सर्दी और खुले में नहाने की तस्वीर पोस्ट करते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, ‘ये भगवान के बंदे इन लोगों को आतंकी नजर आते हैं। इंसानियत नाम की भी कोई चीज होती है यार।’ तस्वीर में एक बुजुर्ग शख्स सर्दी में खुले में ही नहाता दिख रहा है और बगल में ट्रैक्टर खड़ा है, जिसमें कुछ कपड़े टंगे हुए हैं। हालांकि दिलजीत दोसांझ की इस पोस्ट पर भी कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।

एक यूजर ने दिलजीत दोसांझ की पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा है, ‘दिलजीत पाजी हम पंजाब से प्यार करते हैं। पंजाब के लोगों से प्यार करते हैं और किसानों से प्यार करते हैं, लेकिन खालिस्तानियों से नहीं।’ एक अन्य यूजर ने दिलजीत दोसांझ पर नफरत फैलाने का भी आरोप लगाया। उस व्यक्ति ने ट्विटर पर टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘जहर मत फैलाओ।

आप कुछ योग्यता वाले कलाकार हैं। एक व्यक्ति के प्रति अगर गुस्सा है तो उसे पूरे समाज और देश पर लागू मत करो। इज्जत कमाने में वक्त लगता है। उसे मत गंवाओ।’ हालांकि कई ऐसे लोग भी हैं, जो दिलजीत दोसांझ की टिप्पणी का समर्थन कर रहे हैं और किसान आंदोलन का पक्ष लेने पर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

किसानों में उतरे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकार, सिंगर रुपिंदर हांडा ने तले किसानों ​के लिए ब्रेड पकौड़े

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत दोसांझ काफी मुखर हैं। इस मसले पर उनकी अभिनेत्री कंगना रनौत से तीखी बहस भी हो चुकी है। पंजाब की एक महिला को शाहीन बाग की दादी बताने वाले ट्वीट पर कंगना रनौत को उन्होंने घेरा था। इसके बाद अभिनेत्री ने भी उन पर तीखा हमला बोला था। किसान आंदोलन को लेकर मनोरंजन जगत भी दोफाड़ नजर आ रहा है।

एक तरफ हिमांशी खुराना, प्रियंका चोपड़ा, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसी सिलेब्रिटीज ने आंदोलन का समर्थन किया है तो वहीं कंगना रनौत और सनी देओल जैसे ऐक्टर्स ने दूसरे तत्वों की ओर से आंदोलन का फायदा उठाने की कोशिश होने की बात कही है।

Back to top button