किसानों में उतरे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकार, सिंगर रुपिंदर हांडा ने तले किसानों ​के लिए ब्रेड पकौड़े

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकार कर रहे हैं। यहां तक बीते दिनो पंजाबी सिंगर दिलजीत ने किसानो के नाम 1 करोड़ की धनराशि भी दान की। तमाम पंजाबी सिंगरों ने किसानों के सपोर्ट में गाने गाए हैं।

आपको बता दें, अब सोशल मीडिया पर सामने आई नई तस्वीरों में सिंगर रुपिंदर हांडा किसानों के लिए रोटियां व ब्रेड पकौड़े बनाती नजर आ रही हैं।

रुपिंदर हांडा ने शेयर किया video

इन तस्वीरों और वीडियोज को खुद रुपिंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। मालूम हो कि किसान कृषि कानूनों में संशोधन किए जाने की मांग लंबे वक्त से कर रहे हैं और इसी में उनका साथ निभाते हुए रुपिंदर हांडा की ये तस्वीरें टिकरी बॉर्डर से सामने आई हैं। पोस्ट के कैप्शन में रुपिंदर ने लिखा- आज भी लंगर सेवा दे रहे हैं। वाहेगुरु भला करे।


इन तस्वीरों और वीडियो में रुपिंदर को ब्रेड पकौड़े बनाने के लिए बेसन फेंटते और फिर रोटियां बेलते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों और वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। बता दें कि पंजाबी सिंगर जहां अपने गानों से किसान आंदोलन में नई जान फूंकने की कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वो आर्थिक मदद भी कर रहे हैं।

 

Back to top button