कहाँ जाते हैं फिल्म स्टार के फिल्मो में पहने गये करोड़ो रूपये के कपड़े, जानकर नही होगा यकीन

- in ज़रा-हटके, मनोरंजन

हर साल बहुत सारी फ़िल्में बनती और रिलीज होती हैं. फिल्म में हीरो-हीरोइन बहुत महंगे महंगे कपड़े पहनते हैं लेकिन कई लोगों के दिमाग में यह सवाल भी उठते हैं कि आखिर फिल्मों में पहनने के बाद ये कपड़े जाते कहां हैं? आज हम आपके सामने इस बात का खुलासा करने जा रहे हैं कि इन कपड़ों का क्या होता है.

अगर हम आपसे कहें कि बॉलीवुड के सितारों द्वारा शूटिंग के दौरान पहने जाने के बाद यह कपड़े अंधेरे कमरे में बंद कर दिए जाते हैं तो शायद आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन ये सच है.

एक प्रतिष्ठित अखबार में छपी खबर के मुताबिक यशराज फिल्म के स्टाइलिशट ने बताया कि स्टार्स द्वारा इन कपड़ों को पहनने के बाद इन्हें ट्रंक में बंद करके रख दिया जाता है.प्रोडक्शन हाउस कपड़ों पर फिल्म के नाम का लेबल लगाते हैं और फिर उन्हें भूल जाते हैं.

इन कपड़ों को बाद में उसी प्रोडक्शन हाउस के जूनियर आर्टिस्ट मिक्स एंड मैच कर उनका इस्तेमाल करते हैं. इन कपड़ों को पूरे कॉम्बीनेशन के साथ इस्तेमाल किया जाता है. जिससे दर्शकों को इस बात का पता ना चले कि यह कपड़े पहले इस्तेमाल किये जा चुके हैं.

जब शाहरुख खान ने पत्नी को धर्म परिवर्तन और नाम बदलने पर किया था मजबूर गौरी ने दिया था ये जवाब

लेकिन आपको बता दें कि सभी कपड़ों को प्रोडक्शन हाउस की पेटी में नहीं रखा जाता है. कभी कभीं कुछ सितारे इन कपड़ों को अपने पास भी रख लेते हैं. वह भले ही इन कपड़ों को सार्वजनिक तौर पर भले ही कभी इस्तेमाल न करें लेकिन याद के तौर पर इन्हें अपने पास रख लेते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई