जब शाहरुख खान ने पत्नी को धर्म परिवर्तन और नाम बदलने पर किया था मजबूर गौरी ने दिया था ये जवाब

शाहरुख़ और गौरी खान बॉलीवुड के उन हैपी कपल्स में से एक हैं जिनकी हर जगह तारीफ़ होती है. शाहरुख खान को गौरी खान से उस समय प्यार हुआ था जब शाहरुख का बॉलीवुड कैरियर ठीक तरह से शुरुआत भी नहीं हुआ था. इनकी शादी हुए 25 साल हो गये लेकिन इन दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आयी.    

शाहरुख़-गौरी के तीन बच्चे हैं आर्यन, सुहाना और अबराम. खबरों के मुताबिक़ शाहरुख खान ने एक टॉक शो के दौरान बताया कि उन्होंने अपने रिसेप्शन के दौरान गौरी से कहा था कि वो बुर्का पहने और अपना नाम गौरी से बदलकर आयशा रख ले.

 

शाहरुख खान ने बताया कि उस समय ग्गौरी का पूरा परिवार वहां मौजूद था. वो सब काफी पुराने ख्यालातों के थे. उस समय पर वो लोग कानों कान कह रहे थे कि लड़का मुसलमान है तो क्या गौरी का नाम बदल दिया जाएगा? क्या गौरी मुसलमान बन जायेगी.

 

शाहरुख खान बताते हैं कि उस समय काफी मजेदार माहौल था. उस समय शाहरुख ने गौरी से कहा कि गौरी तुम बुर्का पहन लो और नमाज पढ़ना शुरू कर दो. उस समय गौरी का पूरा परिवार हमें घूर रहा था उन्हें ऐसा लग रहा था कि गौरी का नाम हमने पहले ही बदलवा दिया है.

 

शाहरुख खान बताते हैं कि वह समय काफी फनी था, लेकिन हमें इससे सीख मिलती है कि हमें सभी धर्मों की इज्जत करनी चाहिए. लेकिन ये धर्म किसी के प्यार के आड़े नहीं आना चाहिए.

OMG: अनुष्का शर्मा को हुई ये बड़ी बीमारी, फैंस दुआ करने में जुटे

 

इस दौरान जब शाहरुख़ से पूछा गया कि अगर गौरी आपसे परेशान हो जाए और आपको कहे कि आप उसे छोड़ दो तो आप क्या कहेंगे? इस बात पर शाहरुख ने कहा कि गौरी ये बात हर सुबह बोलती है.

उन्होंने आगे कहा कि अगर वाकई ऐसा हुआ तो हम अपनी आँखों में आंसू लेकर सड़क पर गाना गाऊंगा, ओह गौरी ओह बांकी छोरी…….कभी मेरी गली आया करो…..मुझे पता है कि गौरी भी फिर खुद को नहीं रोक पाएगी.

 

जब शाहरुख से पूछा गया कि आप सिर्फ गौरी के साथ फोटो खिंचवाते हो, बाकी हीरोइनों के साथ नहीं? तो शाहरुख ने कहा कि बाकी हीरो हिरोइन के साथ फोटो खिंचवाते हैं बाद में शादी कर लेते हैं. फिर किसी और के साथ फोटो खिंचवाते हैं और उससे शादी कर लेते हैं, लेकिन मैंने शादी के बाद फोटो खिंचवाना शुरू किया.

Back to top button