पत्‍नी ने पति के साथ संबंध बनाते समय कर दी ऐसी गलती ,पति की हालत देख डॉक्टर भी हुए पागल

पति पत्‍नी का रिश्‍ता ऐसा होता है जिसमें व्‍यक्त्‍िा एक दूसरे की सारी जरूरतों को पूरा तो करता ही हैं और साथ ही हर सुख दुख में भी साथ देता है। पती पत्नी जब एक दूसरे पर भरोसा करते है और एक दूसरे का हाथ थाम कर आगे बढ़ते है तो उनका रिश्ता और मजबूत होने लगता है और प्यार में निखार आता है। हर पति पत्नी चाहते है की उनके बीच हमेशा प्यार बना रहे पर कई बार कुछ मिस अंडरस्टॅंडिंग की वजह से लड़ाई और झगडे होने लगते है जिससे घर में क्लेश होते है।

वहीं इस संबंध में एक खास जरूरत पति पत्‍नी के बीच होता है जो एक दूसरे को जोड़े रखता है। जी हम बात कर रहे हैं शारीरीक जरूरत की जो पति पत्‍नी एक दूसरे की पूरी करते हैं। पति-पत्नी के आपसी संबंधों में जहां शारीरिक संबंध जरूरी होते हैं वहीं मानसिक जुड़ाव भी बहुत जरूरी है। मानसिक जुड़ाव के साथ-साथ शारीरिक जुड़ाव संबंधों को अधिक मधुर बनाता है। पति-पत्नी के संबंधों में संबंध बनाने का बहुत महत्व है।

गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग ने छापेमारी में लिंग जांच का किया पर्दाफाश

लेकिन वहीं कई बार इन पति पत्‍नी के बीच कुछ ऐसा देखने को मिलता है जो वाकई में यकीन करने लायक नहीं है। ऐसी ही एक घटना आज भी सामने आई है जो वाकई में हैरान कर देने वाली है। दरअसल अाज के बदलते जमाने के साथ साथ लोग भी काफी बदल चुके हैं जी हां आजकल लोगों में वासना इतनी अधिक बढ़ चुकी है कि कोई व्यक्ति फिर चाहे वो महिला हो या पुरूष वो सिर्फ हवश का भूखा है यही कारण है कि हर कोई अपनी भूख पूरी करना चाहता है और शारीरिक संबध बनाते समय वो किसी भी हद तक चला जाता है कुछ ऐसा ही हुआ इस बार भी। लोग आए दिन शरीर की वासना को पूर्ण करने के लिए ही वह नये नये तरीके भी आजमाता है।

इस बार कुछ ऐसा ही हुआ एक पत्नी ने अपनी वासना में डूबकर अपने पति के साथ कुछ ऐसा काम कर दिया कि पति को अस्पताल मे भर्ती कराना पड़ा। जी हां दरअसल इस शख्स को ऐसी हालत में अस्पताल लाया गया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। जानकारी के लिए बता दें कि इस शख्स के साथ जो घटना घटी उसे जानकर डॉक्टर भी हिल गए। दरअसल जब यह आदमी अपनी पत्नी के साथ शारीरिक सबंध बना रहा था तो उसकी पत्नी ने जोश जोश में अधिक उत्तेजना में आते हुए एक दम से टेस्टिकल पर ही काट लिया जिससे आदमी का दांया टेस्टिकल कटकर शरीर से अलग हो गया।

 

 
Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com