जब डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के सामने रखी ऐसी शर्त-तुम्हें नाइटी में...

इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स कास्टिंग काउट पर अपनी आपबीती या प्रतिक्रिया खुलकर दे रहे हैं. इस फेहरिस्त में अब माही गिल का बयान सामने आया है. फिल्मों में बोल्ड करेक्टर कर लाइमलाइट में आई माही गिल ने भी कास्टिंग काउच झेला है. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी आपबीती बताते हुए डायरेक्टर की अजीबो-गरीब डिमांड का खुलासा किया है.

माही ने कहा, कास्टिंग काउच मेरे साथ कई बार हुआ है. मुझे डायरेक्टर्स का नाम तक नहीं याद है. मुझे एक डायरेक्टर से सलवार सूट में मिलना था. उसने मुझे कहा, अगर तुम सूट पहनकर आओगी तो कोई तुम्हें कास्ट नहीं करेगा. फिर मैं दूसरे डायरेक्टर से मिलने गई तो उसने मुझे कहा, मैं तुम्हें नाइटी में देखना चाहती हूं कि तुम कैसी लगती हो. माही ने कहा, यहां हमारे चारों तरफ सभी बेवकूफ लोग हैं.

उन्होंने ये भी कहा कि वो इन डायरेक्टर्स की बात पर यकीन करने लगी थीं. वे कहती हैं. मैं मुंबई में नई थी. इसलिए मुझे नहीं समझ आता था कि कौन सही है और कौन गलत. जब लोगों को पता हो कि आप क्या इंडस्ट्री में नए हैं तो आपको उन्हें सुनना पड़ता है.

माही ने बताया, मैं सच में उनकी बातों पर यकीन करने लगी. अच्छा, ऐसा होता है कि सूट पहनने पर रोल नहीं मिलते, कोई काम नहीं देगा. इंडस्ट्री में सही लोगों से मिलना मुश्किल है.माही ने बताया कि वे कास्टिंग काउच के बचने के लिए अलग अलग हथकंडे अपनाकर वहां से भाग जाया करती थीं.

करोड़पति खानदान की बहू बनने जा रही हैं सोनम कपूर, इस दिन लेंगे सात फेरे

वे कहती हैं, एक समय ऐसा भी आया जब मैंने लोगों से उनके ऑफिस में मिलने से मना कर दिया था. मैं साथ में अपने दोस्त को ले जाती थी, जिससे लोग चालाकी ना करें.

=>
=>
loading...