…जब अचानक इस शख्स के पास पहुंचा PM मोदी का फोन, जानें क्या हैं मामला

18 साल पहले पीएम मोदी के लिए खाना बनाता था ये शख्स, अब खुद प्रधानमंत्री मोदी ने याद कर रैली में बुलाया। गले मिलने के बाद परिवार सहित दिल्ली आने का न्यौता दिया। पीएम की इस दरियादिली को देख रसोइया दीपक भावुक हो उठा। पांच राज्यों के चुनाव के बाद दीपक पीएम से मिलने दिल्ली जाएगा। इस दौरान दीपक ने पीएम से जुड़ी कुछ यादें अमर उजाला से साझा की। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 18 साल पुराने रसोइये दीपक कुमार को रोहतक से सांपला बुलाकर न केवल गले लगाया, बल्कि परिवार सहित दिल्ली पीएमओ आने के लिए कहा। साथ ही हरियाणा, जम्मू-कश्मीर व हिमाचल के राज्यपाल से परिचय कराते हुए बोले, ये दीपक मेरे लिए खाना बनाता था, जिसके हाथ से बनी खिचड़ी का स्वाद आज भी नहीं भूला हूं। पीएम मोदी के लगाव से दीपक भावुक हो उठा। 

दीपक ने अमर उजाला से खास बातचीत में बताया कि 1995 से 2000 तक पीएम मोदी हरियाणा प्रभारी थे। वह भी 13 साल की उम्र में रोहतक आ गया। बाद में भाजपा पार्टी कार्यालय में खाना बनाने लगा। पांच साल मोदी रोहतक में रहे, जिनके लिए तीनों समय खाना मैं बनाता था। मोदी को मूंग की दाल, खिचड़ी व घीया की सब्जी बेहद पसंद थी। यहां तक कभी-कभी मोदी उनके साथ रसोई में आकर खाना भी बनाने लग जाते थे। पीएम मोदी को सब्जी तक में चीनी डालने की आदत थी। 

दीपक के पास सीएम का आया फोन, पीएम बुला रहे 
दीपक ने बताया कि वे अब कार्यालय प्रभारी बन गए हैं। मंगलवार को सांपला रैली में नहीं गए। करीब तीन बजे सीएम मनोहर लाल खट्टर का फोन आया कि पीएम नरेंद्र मोदी सांपला बुला रहे हैं। वह तुरंत सांपला के लिए रवाना हुआ, लेकिन जब रैली स्थल पर पहुंचा तो पीएम मोदी मंच से नीचे आ चुके थे। बकौल दीपक, पीएम मोदी बोले, दीपक रैली में क्यों नहीं आया। मंच पर बुलाना था।

दीपक ने कहा कि आने में ज्यादा समय लग गया। दीपक ने बताया कि उसके पिता रोहतक में सरकारी नौकरी करते थे, लेकिन पिता हरिप्रसाद सेवानिवृत्ति के बाद नेपाल चले गए हैं, जबकि वह रोहतक में ही परिवार सहित रह रहा है।

Back to top button