जब करीना कपूर को बॉबी देओल की पत्नी ने मारा था थप्पड़, तभी आज भुगतना पड़ रहा है ये सब!

- in मनोरंजन

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में कभी रिश्ते जुड़ते है तो कभी रिश्ते टूट जाते है यहाँ कब क्या हो जाये कहा नही जा सकता है, बॉलीवुड में दोस्ती दुशमनी का सिलसिला कायम रहता ही है एक तरफ जहां एक ही फिल्म में काम कर रहे स्टार्स के बीच अच्छी खासी दोस्ती हो जाती है तो वही दूसरी तरफ वो जिंदगी भर की दुशमन भी बन बैठते है ऐसा ही कुछ बॉबी देओल और करीना के साथ हुआ है, बता दे की दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ था की एक उस फिल्म के बाद कभी भी दोनों ने एक साथ फिल्मो में काम नही किया।

आप को बता दे की ये किस्सा उस समय की है जब दोनों फिल्म अजनबी की शूटिंग कर रहे थे , इस फिल्म में दोनों के साथ अक्षय कुमार और बिपाशा बासु लीड रोल में थे, करीना ने फिल्म में बॉबी की पत्नी का किरदार निभाया था।उस समय दोनों ही अपने करियर को आगे बढाने में लगे हुए थे। बता दे की फिल्म की शूटिंग जब आउटडोर में करनी तय की जाती थी तो करीना के साथ उनकी मां बबीता और बॉबी के साथ उनकी पत्नी तान्या साथ जाती थी।

अभिनेत्री करीना कपूर की मां को तो सब जानते ही है वो अपनी बेटियों को लेकर कुछ ज्यादा सीरियस रहती है इसी के चलते उन्होनें शूटिंग के दौरान अभिनेता बॉबी को कुछ कह दिया था। लेकिन करीना की माँ बबीता की कही बात को बॉबी देओल ने तो इग्नोर कर दिया लेकिन उनकी पत्नी ने बबीता को खुब खरी खोटी सुनाई और सेट पर ही दोनो में झड़प हो गई। जब इस बात की खबर करीना को हुई तो करीना बॉबी की पत्नी पर बरस पड़ी और मामला इतना बढ़ गया था कि बॉबी की पत्नी ने करीना को थप्पड़ मार दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जैकलिन और वरुण धवन का ये पर्सनल वीडियो, उड़े सबके होश

बता दे की बात ज्यादा बिगड़ते देख अभिनेता अक्षय कुमार ने जैसे तैसे मामले को संभाला और सब को शांत किया। लेकिन इसकी कीमत बॉबी आज तक चुकानी पड़ रही है बता दें बॉबी को करीना के साथ फिल्म जब वी मेट ऑफर की गई थी लेकिन क्योकिं इस फिल्म में करीना थी तो उन्होनें बॉबी को फिल्म से बाहर करा दिया दिया था तब से दोंनों किसी फिल्म में साथ काम नहीं करते। इस तरह आज तक ये दोनों एक साथ कभी नज़र नही आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने