सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जैकलिन और वरुण धवन का ये पर्सनल वीडियो, उड़े सबके होश

अभिनेता वरुण धवन बॅालीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। वरुण धवन फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। आप को बता दे की वरुण अक्सर अपनी फिल्मो और निजी जिंदगी के लिए चर्चाओ में बने रहते है, वरुण बॉलीवुड के सफल अभिनेताओ में से एक है, उनके बारे में जानने के लिए हर लड़की बेताब रहती है।

उनकी फिल्म जुड़वा बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। बॉलीवुड की फिल्मों तो सभी देखते है, लेकिन बॉलीवुड के अन्दर क्या होता है वो सिर्फ वो ही लोग जानते हैं जो उनसे जुड़े हुए हैं। कभी कभी इनके वीडियो लीक भी हो जाते हैं जो पूरी ज़िन्दगी उन्हें शर्मसार कर देती है। आइये देखते हैं ऐसा ही एक वीडियो जिसमे जैकलीन को शर्मिंदा होना पड़ा। जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे, अब इसे मीडिया की चाल कहे या उनका धंधा ये आपको तय करना है, लेकिन जो है सो तो है।

उनका का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था। वरुण धवन के एक बड़े भाई रोहित धवन है जिन्होंने 2011 में फिल्म देसी बॉयज का निर्देशन किया। वरुण ने 2010 में फिल्म माय नेम इज़ खान में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया।

‘तेरा घाटा’ फीमेल वर्जन को गाया इस सिंगर ने मिले 5 करोड़ के पार VIEWS

इसके बाद करण उनके काम से इतने खुश हुए की उन्होंने 2012 में ही वरुण के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर बना डाली। इस फिल्म ने वरुण को एक नई पहचान दिला दी। आप को बात दे की जल्दी ही वरुण की फिल्म सुई धागा आने वाली है जल्दी ही वरुण अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई देंगे।

Back to top button