जब अमिताभ की पैंट में घुस गया चूहा, सिनेमा हॉल में ही हुआ ये सब कुछ

अमिताभ बच्चन अक्सर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे राज बताते हैं जिसे यकीनन आप नहीं जानते होंगे। एक ऐसा ही किस्सा बिग बी ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 10 वें सीजन के दौरान भी सुनाया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 17 अक्तूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में गोवा से आए गजानन रासम हॉट सीट पर बैठे। गजानन से बात करते हुए बिग ने एक ऐसे राज से परदा उठाया जिसे जानकर आपको हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा।जब अमिताभ की पैंट में घुस गया चूहा, सिनेमा हॉल में ही हुआ ये सब कुछहॉट सीट पर बैठे गजानन अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन है। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के दौरान गजानन ने बताया कि वह जब भी अमिताभ की फिल्में देखते थे तो यही सोचते थे कि कब आपसे मुलाकात हो पाएगी। भगवान ने मेरी यह इच्छा अब पूरी कर दी है। गजानन ने बिग बी से कहा मैंने आपके बेलबॉटम पैंट पहनने वाले फैशन को बहुत फॉलो किया है। यहां तक कि बेलबॉटम वाली पैंट भी सिलवा ली थी।

गजानन की बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने बेलबॉटम वाला एक किस्सा लोगों से साझा किया। बिग बी ने कहा – ‘एक बार सिनेमा हॉल में फिल्म देखते वक्त उनकी पैंट में चूहा घुस गया था। काफी मुश्किल के बाद चूहे को निकाला था। उस थियेटर का नाम तो बता नहीं सकता लेकिन इस पूरे वाकया ने मुझे परेशान कर दिया था। इस समय जो पैंट चलती हैं वह अच्छी हैं। नैरो बॉटम में चूहा नहीं आ सकता।’

आपको बता दें, बेलबॉटम वाली पैंट एक वक्त पर काफी ट्रेंडी थी। यहां तक कि फैशन स्टेटमेंट तक बन गई थी। शो की बात करें तो गजानन ने शुरुआत से ही बहुत बढि़या गेम खेला। गजानन के सामने एक करोड़ रुपये का सवाल आया तो भी उनके पास दो लाइफलाइन बची थीं। एक करोड़ के सवाल पर उन्होंने दोनों लाइफलाइन का इस्तेमाल किया।

इसके बावजूद वो सही जवाब तक नहीं पहुंच सके। सवाल था कि दादा साहब फाल्के द्वारा बनाई गई एकमात्र बोलती फिल्म कौन सी थी? सही जवाब था- गंगावतरण। वह 50 लाख रुपये की धनराशि जीतकर केबीसी से विदा हुए।

Back to top button