B’day Spl: आखिर ऐसी क्या वजह थी कि जब पिता ही बन बैठा बेटी का दुश्मन

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. पूजा का जन्म 3 मई 1986 को कोलकाता में हुआ था. पूजा ने फिल्म ‘अय्यारी’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे. लेकिन उन्होंने अपने करियर में कई कठिनाईओ का सामना किया है. इतना ही नहीं करियर की समस्या से पहले पूजा इस दुनिया में आने के लिए भी कई समस्या से गुजर चुकी है. जी हाँ… पूजा की जिंदगी की दुखभरी कहानी सुनकर शायद आपका भी दिल भर सकता है. पूजा एक लड़की थी सिर्फ इसलिए उन्हें पैदा होने से रोका जा रहा था और खुद पूजा के पिता ही उन्हें इस दुनिया में आने से रोक रहे थे.B'day Spl: आखिर ऐसी क्या वजह थी कि जब पिता ही बन बैठा बेटी का दुश्मन

इस बात का खुलासा खुद पूजा ने किया है. उनका कहना है कि वो उन लड़कियों में से एक है जिनके परिवार वाले लड़की के जन्म से पहले ही उसे मार देते है. पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन के संघर्ष की कहानी बताई. पूजा ने बताया कि, जब वो अपनी माँ के पेट में थी तब उनके पिता को पता चला की लड़की है. उनके पिता ने कहा कि वो बेटी नहीं चाहते है और जब पूजा का जन्म हुआ तो उनके पिता हॉस्पिटल में पूजा को देखने तक नहीं गए. इतना ही नहीं जब पूजा 20 दिन की हुई तब उनके पिता ने पूजा और उनकी माँ को घर से भी निकाल दिया.

दरअसल पूजा के पिता ने उनकी माँ के सामने एक शर्त रखी थी कि या तो वो बेटी को छोड़ दे और या फिर घर छोड़ दे. तब पूजा की माँ अपनी दोनों बेटियों को लेकर अपने मायके कोलकता चली गई थी. पूजा की माँ ने बड़ी कठिनाइयों में अपनी दोनों बेटी की परवरिश की. पूजा अपनी माँ को रियल फाइटर मानती है. उनका कहना है कि आज वो जो कुछ भी है अपनी माँ की वजह से ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सनी लियोनी की बायोपिक में इस बात को लेकर हुआ बड़ा बवाल

चंडीगढ़। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) ने बॉलीवुड