Omg: इस लड़की ने जो पहना है, उसकी असलियत जानकर पूरी दुनिया हो गई है हैरान

- in ज़रा-हटके, वायरल

आजकल पूरी दुनिया में छेड़छाड़ की घटनाए आम हो गई है. महिलाओं और लड़कियों को बहुत बार रास्ते से आते-जाते बहुत से मनचलों का सामना करना पड़ता है. अब हर कोई महिला और लड़की किसी मनचले को जवाब नहीं दे पाती है. बहुत सी लड़कियां और महिलाए डर और बदनामी के डर से चुप रहना ही बेहतर समझती है.

सफ़र के दौरान बस और ट्रेन में महिलाओं और लड़कियों को मनचलों से सबसे ज्यादा परेशानी होती है. क्योंकि यहाँ भीड़ का फायदा उढ़ाकर इस तरह के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते है. अगर आप के साथ भी ट्रेन और बस में सफ़र करने के दौरान इस तरह की घटना होती है. तो अब घबराने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आज हम आपको एक विडियो के जरिये मनचलों से बचने का एक अनोखा तरीका बताने जा रहे है.

आजकल सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है. यह विडियो लड़कियों और महिलाओं को सुरक्षित रहने के एक तरह से आईडिया भी दे रहा है. इस विडियो में बस में भीड़ होने के बाद भी छेड़छाड़ जैसी हरकतें करने वाले लड़के इस लड़की के पास नहीं आ रहे है. क्योंकि इस लड़की ने अपनी शॉर्ट्स में कांटे लगाये हुए है. जैसे ही एक लड़के ने इस लड़की को छूने की कोशिश की उसे जोर से झटका लगा और वह तुरंत ही पीछे की तरफ आ गया. इस विडियो को देखने के बाद बहुत से लोगों ने रोचक कमेंट भी किये है. कुछ लोग इस लड़की की तारीफ भी कर रहे है.

OMG…ATM के अंदर चूहों ने कुतरी 12 लाख की नकदी

आप भी देखिये इस मजेदार विडियो को. अगर आप चाहे तो इस आईडिया को प्रयोग में ला सकती है. यह एक बहुत ही अच्छा तरीका है. छेड़छाड़ जैसी हरकतें करने वालों को सबक सिखाने के लिए और छेड़छाड़ से बचने के लिए भी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई