क्या है छुपा इन तस्वीरों में दर्द जिसे केवल लड़कियां ही समझ सकती हैं, लड़कों की तो…

आपने अपनी गर्लफ्रेंड को देखा होगा कि वह जब भी तुम्हारें साथ बाहर जाती है तो वह तैयार होने में कितना टाइम लगाती है.इतना ही नहीं कभी कभी तो लड़कियों को बॉयफ्रेंड की डांट भी खानी पड़ती है कि तुम्हारी जगह मेरा दोस्त होता तो कब के हम दोंनो पहुंच गये होते  गर्लफ्रेंड के तैयार होकर आने की देरी नहीं होती हैं वह उस पर बरसना पहले शुरु कर देते हैं.

क्या है छुपा  इन तस्वीरों में दर्द जिसे केवल लड़कियां ही समझ सकती हैं, लड़कों की तो...

आपको बता दें कि हर कोई  इंसान लड़की के  जल्दी से  तैयार ना होने पर बहस तो करता है परंतु कोई भी उनकी मजबूरी जानने की कोशिश नहीं करता है कि आखिर लड़कियां तैयार होने  में इतना वक्त क्यों लगाती है.,लेकिन अब इन लड़कों को कैसे समझाया जाए कि लड़कों और लड़कियों के तैयार होने में कितना फर्क होता है, बता दें कि अपना दुख सिर्फ लड़कियां ही समझ सकती हैं.शायद ही कोई ऐसा लड़का होगा जो कि लड़की की इन बातों को समझ पायें,आप तस्वीरों में देख सकते हैं लड़कियों को तैयार होने में किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

लोगों के बीच में जीन्स फट जाये

लड़कियों को बहुत ही ध्यान से अपनी पैंट पहननी पड़ती हैं यदि उनकी जीन्स प्राइवेट पार्ट्स वाली जगह से फटी गई है तो लोंगो के सामने मुसीबत बन जाती है.

लिपस्टिक लगाकर खाना

 

लड़कियां लिपस्टिक लगाती हैं , लेकिन कुछ खाते ही उनकी लिपस्टिक बिगड़ जाती है.

 नेल पॉलिश का बिगड़ना

  नेल पॉलिश लगाना उसके बाद सलामती के साथ उसे सुखाना बहुत ही मेहनत का काम होता है, इसे बिगड़ने में देरी नहीं लगती है.
 

मंहगी नेल पॉलिश टूट जाएं तो

 यदि कोेई लड़की मंहगी नेल पॉलिश लेकर आई हैं और वह लगाने से पहले ही टूट जाए तो  उसका दर्द वैसा ही होता है जैसे आपकी वाइन की बोतल पीने से पहले ही टूट जाए

आ गया सभी मर्दों का इलाज, इसे खाते ही कई गुना बढ़ जाती है…, इस भारतीय चीज की बढ़ी मांग

प्राइवेट पार्ट में खुजली

लड़कियों की प्राइवेट पार्ट पर खुजली होने पर वह सबके सामने नहीं खुजा सकती हैं, लेकिन लड़के बेशर्म होकर सबके सामने खुजाने लगते  हैं,यह लड़कियों के लिए सबसे बड़ी समस्या है.

साइज बहुत मुश्किल से मिलना

क्या है छुपा इन तस्वीरों में दर्द जिसे केवल लड़कियां ही समझ सकती हैं, लड़कों की तो...

जब लड़कियां शॉपिंग करती हैं, तो उनका साइज बहुत मुश्किल से मिलती है।लेकिन मन मारकर उन्हें थोड़ा छोटा या बड़ा साइज खरीदना पड़ता है।

यदि बड़े कपड़े आ जाये तो

सबसे बड़ी मुसीबत तब होती है जब छोटी साइज वाली लड़कियों के लिए बड़ी चीज आ जाए तो उसे पहनना काफी मुस्किल हो जाता है,आखिर ऐसे में वह क्या करें.

 
Back to top button