दिल्ली में पानी विवाद को लेकर बीजेपी पार्षद के भाई को मारी गोली

- in अपराध

बीती रात दिल्ली के संगम विहार में पानी को लेकर हुए विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) पार्षद के भाई किशन भड़ाना को ही गोली मार दी गई. गोली लगने के बाद किशन को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

संगम विहार के बी-ब्लॉक में पानी की पाइपलाइन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. मृतक युवक की पहचान किशन भड़ाना के रूप में हुई है जो बीजेपी के सीआर पार्क से निगम पार्षद सुभाष भड़ाना का सगा भाई था.

आपको बता दें कि संगम विहार में पानी की किल्लत के चलते लोगों का बुरा हाल है. पानी के लिए यहां कभी सिर फुटव्वल हो रही है तो कभी गोलियां तक चल जाती हैं. पानी की पाइपलाइन को लेकर शुक्रवार देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया. इसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति पर गोली चला दी. गोली 45 साल के किशन भड़ाना नाम के व्यक्ति को लगी थी.

Omg: बेटी से रेप के आरोपी ने अदालत परिसर में ही सबके सामने रेता पत्नी का गला, मचा हडकंप

किशन कोगंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में चार से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, इस पूरे झगड़े में दूसरे पक्ष के बबली नाम के व्यक्ति को चोटें आई हैं जिसका इलाज बत्रा हॉस्पिटल में चल रहा है.

संगम विहार इलाके में पानी को लेकर विवाद कोई नया नहीं है. यहां सालों से पानी को लेकर विवाद होते रहे हैं. यहां के लोगों की सबसे बड़ी समस्या पानी है. आलम ये है कि लोगों की कमाई का बड़ा हिस्सा पीने खरीदने पर ही खर्च हो जाता है. रोजमर्रा के कामकाज के लिए पानी की किल्लत उनके लिए मुसीबत बनी हुई है. फिलहाल थाना संगम विहार पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी