वसीम रिजवी ने कहा-राहुल गांधी राम भक्ति और देश भक्ति का दें परिचय

अयोध्या के राम मंदिर और बाबरी मस्जिद के अहम मुद्दे पर शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने मीडिया को प्रेस नोट जारी किया. इसमें वसीम रिजवी ने राहुल गांधी को कट्टरपंथी मुल्लाओं को पर्दे के पीछे से समर्थन की नीति खत्म करने को कहा है. साथ ही राहुल गांधी को राम मंदिर के समर्थन में खुलकर आने को कहा.

वसीम रिजवी ने राम मंदिर को लेकर एक नया शगूफा छोड़ा है. बता दें कि अब तक कट्टरपंथी मौलाना और मुस्लिमों के खिलाफ अभियान चला रहे वसीम रिजवी ने राहुल गांधी को अपने निशाने पर ले लिया है और राम मंदिर पर खुलकर समर्थन में आने की मांग की है.

मीडिया को जारी प्रेस नोट में वसीम रिजवी ने लिखा है कि राहुल गांधी को चाहिए कि वह अपने देश भक्ति और राम भक्ति का परिचय दे. अब तक बाबरी मस्जिद को अयोध्या से हटाकर लखनऊ शिफ्ट करने के हिमायती रहे वसीम रिजवी ने अयोध्या में मंदिर बनाने और बाबरी मस्जिद को लखनऊ में मस्जिद ए अमन के नाम से शिफ्ट के लिए राहुल गांधी से समर्थन भी मांगा है.

मीडिया को जारी अपने पत्र में कुछ यूं लिखा है वसीम रिजवी ने:

‘श्री राम मन्दिर निर्माण के लिए पंडित राहुल गांधी जी को चाहिए कि वो अपनी देश भक्ति, श्री राम भक्ति का परिचय दे,और कांग्रेस की तरफ से भारत सरकार के सामने श्री राम मंदिर का निर्माण राम जन्म भूमि पर और मस्जिद ए अमन लखनऊ में बनने के लिए कानून बनाये जाने और उसका समर्थन किये जाने के लिए प्रस्ताव रखें और कट्टरपंथी मुस्लिमों को पर्दे के पीछे से दिए जाने वाली अपनी पारिवारिक प्रथा को खत्म कर के देश में अमन क़ायम रखने के लिए भारत सरकार का संयोग करने के लिए सामने आए’.

गौरततलब है कि वसीम रिजवी, अब तक खुद को सियासी मामलों से दूर ही रखते आए हैं लेकिन अब वह खुलकर सियासत की बातें कर रहे हैं.

You may also like

ग्रीटिंग कार्ड प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सीएमएस छात्रा को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की