जीतना चाहते है एक्स का दिल तो आज ही पता कर लीजिये उसकी राशि और कीजिये यह एक काम

- in जीवनशैली

वक़्त के साथ हर किसी में कुछ ना कुछ बदलाव आते रहते है और हर किसी के जीवन में कुछ ना कुछ नया होता ही है और देखा जाए तो ये ही संसार का नियम है। कुछ इसी तरह है प्यार, जो हर इंसान के जीवन में एक बार होता जरूर है, कभी कभी किसी किसी के जीवन में ये कई बार हो जाता है मगर जिसे हम सच्चा प्यार कहते है वो सिर्फ और सिर्फ एक ही बार होता है और यकीनन हर किसी के साथ होता है। मगर जितना मासूम ये प्यार होता है उतना ही नाजुक भी होता है जहां आपकी थोड़ी सी शरारत किसी को आपके प्रति इतना ज्यादा आकर्षित कर देती है की आप दोनों का साथ पूरे जीवन भर के लिए हो जाता है और वहीं दूसरी तरफ आपकी एक मामूली सी गलती आपके काफी लंबे रिश्ते में भी बड़ी सी दरार ला सकती है। एक गलत टर्न सबकुछ बर्बाद कर सकता है, हम हमेशा से ही सुनते आ रहे हैं कि जब हम किसी को खो देते हैं और उसके बाद ही हमें उसकी अहमियत का पता चलता है।

जीतना चाहते है एक्स का दिल तो आज ही पता कर लीजिये उसकी राशि और कीजिये यह एक कामकई बार कुछ लोगों के साथ ऐसा भी होता है की वे मामूली सी बता पर ही अपनी अच्छी-ख़ासी रिलेशनशिप खत्म कर लेते हैं मगर कुछ ही समय बाद उन्हे अपनी इस बड़ी गलती का अहसास होता है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड या पार्टनर के बिना नहीं रहते हैं और तब उन्हे लगता है की वो रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं। समस्या तो अब ये हो जाती है की अब सामने वाली लड़की ही नहीं मान रही तो पैचअप होना तो मुश्किल है। मगर आप फिर भी अपनी एक्स को वापस पाना चाहते हैं तो आपके इस आज हम एक बहुत ही कारगर तरीका लाये है जिसे आप एक बार तो आजमा ही सकते है, असल में हम आपको बताएंगे कि लड़की की राशि के अनुसार उसे कैसे वापस लाना है।

मेष राशि
बता दें की मेष राशि की लड़कियां काफी ज्यादा इमोशनल होती हैं और समान्यतः वे ब्रेकअप से काफी व्यथित हो जाती हैं। ऐसे में अगर आप फिर से रिश्ता शुरू करना चाहते हैं तो यह बेहद जरूरी है की आपको उन्हें विश्वास दिलाना होगा कि आप वाकई सीरियस हैं और अगर आप उन्हें मना पाए तो वो जरूर वापस आना चाहेंगी।

वृषभ राशि
अगर आपकी एक्स की राशि वृषभ है तो आपको उसे दुबारा से पाना काफी टेढ़ी खीर है, बस यूं समझ लीजिये की आपको उन्हे काफी मनाने के साथ साथ ढेर सारा सब्र भी रखना पड़ेगा तब ही कोई बात बन सकती है।

मिथुन राशि
इस राशि की लड़कियां काफी अलग तरह की होती है और अगर आपको इन्हे दुबारा से इम्प्रेस करना है तो आपको ये दिखाना पड़ेगा की आप अब वो नहीं है, अब आप पहले से भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गए है, क्योंकि इस राशि की लड़कियां जल्दी ही बोरे भी हो जाती है।

कर्क राशि
इन्हें बहुत से अच्छे से पता होता है कि आप क्या महसूस करते हैं और आप जब उन्हें रिझाने की कोशिश में रहेंगे तो वो आपका इस्तेमाल करेगी, ऐसे में जरूरी है की ये जानते हुए भी आपको इंका साथ देना पड़ेगा वरना बात नहीं बन पाएगी।

सिंह राशि
राशि के अनुसार इनका अहं भी काफी बड़ा होता है, इनके अनुसार ये चाहती है कि ब्रेकअप के बाद आपको भी बराबर का दुःख सहना पड़े और आप भी तड़पे। वो आपके साथ तभी दुबारा से जुड़ सकती है जब आप भी उनके इतना ही दुखीं हुए हो और फिर आप उन्हे मानते है तो तो संभव है की वो आपके साथ आ जाएँ।

कन्या राशि
वैसे बात करें अगर कन्या राशि की लड़कियों की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये बहुत ही सख्त बनती है और आपको इन्हें पिघलाना होगा। यह तय है की वो आपके लिए अभी भी उतनी ही फीलिंग रखती होगी मगर आपके सामने वो इस बात को जाहीर नहीं होने देंगी, ऐसे में जरूरी है की आपको धीरे-धीरे उन्हें पिघलाकर उनसे सच कबूल करवाना पड़ेगा तभी वो दुबारा से आपसे जुड़ सकेंगी।

You may also like

अगर आपके शरीर के इस हिस्से में होता है दर्द तो आपको होने वाला है कैंसर

कैंसर एक ऐसी अवस्था है जिसमें शरीर के