अपने पार्टनर को बनाना चाहती हैं रोमांटिक तो लगाए इस रंग की लिपस्टिक  

- in जीवनशैली

बोरिंग पार्टनर – आमतौर पर देखा जाता है कि महिलाओं के शरीर को हर एक अंग पुरुषों को आकर्षित करता है। उनके होंठों को देखकर ही पुरुष उनके प्यार में पड़ते हैं, महिलाओं के होठ उनके शरीर का सबसे आर्कषक भाग होते हैं।

अपने पार्टनर को बनाना चाहती हैं रोमांटिक तो लगाए इस रंग की लिपस्टिक  आपको बता दें कि खूबसूरत और कामुक होठ ही केवल पुरुषों को महिलाओं की ओर आकर्षित करते ही हैं। लेकिन यदि ओंठ सुंदर होने के साथ साथ रंगीन भी हों तो पुरुषों को यह ज्यादा पसंद आते हैं।

आज हम आपको बता रहे हैं कि ऐसे कौन से रंग हैं जिन्हें लगाने से पुरुष खुद को करीब आने से रोक नहीं पाते।

अक्सर शादी के बाद सभी पत्नियों को यही शिकायत होती है कि उनके ​पति न तो उनसे प्यार करते हैं और न ही रोमांस करते हैं। इसलिए यदि आपको भी ऐसा लगता है तो अब एक रंग आपकी मदद कर सकता है जिस रंग की लिपस्टिक लगाकर आप अपने बोरिंग पार्टनर को रोमांटिक बना सकती है। तो जानते हैं कि वह कौन सी रंग की लिपस्टिक है जिस आपके ओंठों पर देखकर उनके अंदर की एनर्जी जाग जाती है।

लाल रंग के सामने सब बेकार

लाल रंग में अपनी आकर्षक करने की क्षमता होती है और जब आप इसे लगाते हैं तो यह आपके ओंठों को और भी अधिक आकर्षक बना देता है। इसे लगाकर जो भी आपके देखेगा सबसे पहली उसकी नजर आपके चमचमाते ओंठों पर ही जाएगी। इस रंग में एक तरह की सेक्सुअल डिजायर पैदा करने की ताकत भी होती है जिससे पार्टनर के दिल में भावनाएं पैदा होती हैं और वह रोमांस करने लगता है। एक अध्ययन से सामने आया है कि विशेषकर जब महिलाएं अपने होठों पर लाल रंग की लिपस्टिक लगाती हैं, तो पुरुष अपने होंठों से उनके लाल होठों को छुने के लिए उतावले होने लगते हैं। हालांकि ऐसा सिर्फ लाल रंग के साथ ही नहीं होता ​बल्कि ज्यादातर डार्क रंग की लिपस्टिक में यह गुण् छिपे होते हैं कि वह दूसरों को अपनी ओर आ​कर्षित कर पाती है।

पास हुआ है ये टोटका

हाल ही में किए गए एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं जानबूझकर पुरुषों का ध्यान अपने होठों की ओर आकर्षित करने के लिए लाल लिपस्टिक लगाती हैं। उस सर्वे में कई पुरुषों ने यह स्वीकार किया है कि जिन महिलाओं के होठ अधिक लाल होते हैं वह उन्हें अपनी ओर ज्यादा आकर्षित करती हैं। इससे तो यह साफ होता है कि लाल रंग की लिपस्टिक लगाने की बात यूं ही नहीं की गई है बल्कि् इसके रिजल्ट भी मिले हैं। तो अब आप देर मत कीजिए और जल्द से जल्द हमारा दिया गया यह तरीका अपनाकर देखिए कि कैसे इससे आपके जीवन का खोया हुआ रोमांस वापस लौट आता है।

इस तरह से बोरिंग पार्टनर भी रोमांटिक हो सकता है – यही नहीं इसके साथ सबसे बड़ी बात यह होगी कि इससे आपको अपना चेहरा खुद भी सुंदर लगेगा और खुद के लिए आपका खोया हुआ आत्मविश्वास भी वापस लौट आएगा।

 

You may also like

अगर आपके शरीर के इस हिस्से में होता है दर्द तो आपको होने वाला है कैंसर

कैंसर एक ऐसी अवस्था है जिसमें शरीर के