विलेन राज बब्बर की बेटी कि तस्वीरें देखकर आप भी कहेगे वाह वाह

ये तो सब जानते है कि राज बब्बर फ़िल्मी दुनिया का एक जाना माना नाम है. जी हां जहाँ राज बब्बर ने कई फिल्मो में एक अच्छे हीरो की भूमिका निभाई है, वही कुछ फिल्मो में वो विलेन के रूप में भी बखूबी उभरे है. हालांकि काफी समय से राज बब्बर हिंदी फिल्मो में कम और पंजाबी फिल्मो में ज्यादा नजर आते है. मगर हिंदी सिनेमा में उन्होंने अपने अभिनय से अपनी जो छाप छोड़ी है, उसे लोग आज भी भुला नहीं पाए है. बरहलाल राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के बारे में तो हर कोई जानता है. जी हां वही आर्य बब्बर जो फिल्म रेडी में सलमान खान एक साथ नजर आ चुके है और यार अन्मुले जैसी कई हिट पंजाबी फिल्मो में काम कर चुके है.

दरअसल आज हम राज बब्बर और उनके बेटे के बारे में नहीं बल्कि राज बब्बर की बेटी के बारे में बात करने वाले है. वैसे बहुत कम लोग जानते है कि राज बब्बर की बेटी ने भी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की थी. हालांकि बॉलीवुड में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी. बता दे कि राज बब्बर की बेटी का नाम जूही बब्बर है. जी हां जूही ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत गायक सोनू निगम के साथ की थी. गौरतलब है कि जूही बब्बर की पहली फिल्म का नाम काश आप हमारे होते था. जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी. इसके बाद जूही ने बॉलीवुड में केवल कुछ चुंनिंदा फिल्मो में ही काम किया था. मगर अफ़सोस कि उनकी सभी फिल्मे फ्लॉप रही.

इसके बाद उन्होंने पंजाबी सिनेमा की तरफ अपना रुख मोड़ लिया. यहाँ एक्टर जिमी शेरगिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया. जी हां जिमी शेरगिल के साथ उन्होंने यारा नाल बहारा नाम की पंजाबी फिल्म में काम किया था. हालांकि इसके बाद वो किसी खास पंजाबी फिल्म में नजर नहीं आयी. वही अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए, तो जूही बब्बर ने दो बार शादी की है.

जी हां उनका अपने पहले पति से तलाक हो गया था, जिसके बाद उन्होंने टीवी एक्टर अनूप सोनी से शादी की थी. बरहलाल जूही बब्बर दिखने में जितनी खूबसूरत है, उनका दिल भी उतना अच्छा है. वैसे भी उनकी तस्वीरो को देख कर आपको उनके चेहरे की मासूमियत का पता चल ही जाएगा. गौरतलब है कि जूही का जन्म बीस जुलाई को हुआ था. हालांकि वो अपने माता पिता की तरह फ़िल्मी दुनिया में कामयाब नहीं हो पायी, लेकिन आज वो जो भी कर रही है उसमे बेहद खुश है.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि जूही बब्बर का जीवन हमेशा कामयाब रहे.

 
Back to top button