अभी अभी : चीन में लॉन्च हुआ वीवो Z1I, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

- in गैजेट

वीवो ने अपने नए स्मार्टफोन Z1i को चीन में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने फोन को कुछ खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. फोन को और खास बनाते है इसमें मौजूद आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित स्मार्ट ब्यूटी फीचर.  स्मार्टफोन में जोवी एआई असिस्टेंट भी दिया गया है. अभी अभी : चीन में लॉन्च हुआ वीवो Z1I, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन 4 जीबी रैम के साथ आ रहा है. फोन में 6.26 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले मौजूद है. Vivo Z1i फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर चलता है. ग्राफिक्स के लिए फोन में एड्रेनो 509 जीपीयू इंटीग्रेटेड दिया गया  है. स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी है. फोन में एलईडी फ्लैश भी है. 

चीन में वीवो ज़ेड1आई की कीमत 1,898 चीनी युआन है यानी कि लगभग 19,600 रुपये. फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इस बात की आधिकारिक जानकारी अभी कंपनी ने नहीं दी है. लेकिन चीन में फोन लॉन्च करने के बाद कंपनी जल्द ही भारत में इसे लॉन्च कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे