Vivo Y30 का नया 6GB रैम वेरिएंट जल्द भारतीय बाजार में होने वाला है लॉन्च, आइए जाने क्या है इसकी कीमत और फीचर

चीनी टेक कंपनी Vivo ने इस साल की शुरुआत में Vivo Y30 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन के नए 6GB रैम वेरिएंट को पेश करने वाली है। यह जानकारी वीवो इंडिया के सीईओ Jerome Chen के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से मिली है।

वीवो इंडिया के सीईओ Jerome Chen ने अपने पोस्ट में लिखा है कि Vivo Y30 का नया 6GB रैम वेरिएंट जल्द बाजार में दस्तक देगा, हालांकि उन्होंने लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि इस वेरिएंट को दिसंबर के अंत में पेश किया जाएगा और इसकी स्पेसिफिकेशन 4GB रैम वेरिएंट के जैसी होंगी।

Vivo Y30 की कीमत 

Vivo Y30 स्मार्टफोन के 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये है। इस वेरिएंट को Dazzle ब्लू और Emerald ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Vivo Y30 की स्पेसिफिकेशन

Vivo Y30 स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित Funtouch OS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.47 इंच का एचडी प्लस LCD डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

नए अंदाज में आ रहीं ये 5 धांसू गाड़ियां देखे लिस्ट…

कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए Vivo Y30 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट पैनल में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo Y30 की बैटरी और कनेक्टिविटी

Vivo Y30 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके साथ ही फोन में कनेक्टिविटी के लिए Dual 4G, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इसका वजन 197 ग्राम है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × three =

Back to top button