Vivo V27 Series जल्द ही भारत में लांच होने को तैयार, जानिए इसकी कीमत ..

Vivo अपने कलर बदलने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। दरअसल, वीवो भारत में Vivo V27 Series लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अब तक की अफवाहों के अनुसार, V27 प्रो लाइनअप में लॉन्च होने वाला पहला डिवाइस होगा, जिसके बाद V27 और V27e डेब्यू करेंगे। ब्रांड ने डिवाइस को टीज करना शुरू कर दिया है, लेकिन लॉन्च डेट अभी भी गुप्त रखी गई है।

गूगल पर फ्लिपकार्ट के एक विज्ञापन ने भारत में वीवो V27 सीरीज़ की लॉन्च डेट को पहले ही लीक कर दिया है। 91मोबाइल्स द्वारा लिए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, V27 सीरीज 1 मार्च को लॉन्च होगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि लॉन्च की तारीख स्वतंत्र रूप से सही होने की पुष्टि की गई है।

इसके अलावा, V27 Pro मॉडल के लाइव शॉट्स ऑनलाइन सामने आए हैं। YouTuber AndroWide ने V27 Pro की कुछ तस्वीरों को ट्वीट किया है जिससे पता चलता है कि इसका कलर बदलने वाला बैक होगा। तस्वीरों के अनुसार, डिवाइस में एक लाइट ब्लू कलर ऑप्शन होगा जो सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर नीले कलर के गहरे कलर में बदल जाएगा। इसका मतलब यह हो सकता है कि अन्य कलर ऑप्शन में भी यह सुविधा हो सकती है।

हम पहले से ही जानते हैं कि Vivo V27 Pro एक रीब्रांडेड Vivo S16 Pro है जिसे पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था। S16 Pro का मिंट कलर ऑप्शन भारत में भी आ सकता है। मिंट कलर मॉडल एक बार सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर कलरों को एक्वा के डीप शेड में बदल देता है। इसके अलावा, हम भारत में चमकदार ब्लैक कलर ऑप्शन के भी लॉन्च करने की उम्मीद कर सकते हैं।

Back to top button