भारत में आज लॉन्च होगा Vivo Nex, इसमें है अनोखा पॉप-अप कैमरा

नई दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो आज भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो नेक्स लॉन्च करेगी। कंपनी आज नई दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन कर रही है और इस इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी। 

Loading...
जो यूजर्स इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं वो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। गौर करने वाली बात है कि पहले ही खुलासा हो चुका है कि स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमज़ॉन इंडिया वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। लॉन्च ऑफर के तहत, स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीदने पर 5,000 रुपये की छूट, नो कॉस्ट ईएमआई, रिलायंस जियो 4जी डेटा, वन टाइम स्क्रीन रीप्लेसमेंट वॉरंटी, बायबैक और एचडीएफसी डेबिट व क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान पर कैशबैक मिलेगा। 

वीवो नेक्स स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत है इसमें दिया गया पॉप-अप सेल्फी कैमरा। वीवो नेक्स में 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है जो डिवाइस के अंदर छिपा हुआ है और सेल्फी मोड में स्विच करने पर यह बाहर निकल आता है। सेल्फी कैमरा मॉड्यूल सेटअप थोड़ा कमजोर लग सकता है, लेकिन वीवो का दावा है कि इसे 50,000 से ज्यादा बार अंदर-बाहर किया जा सकता है। 

इसके अलावा, कंपनी ने इस डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। गौर करने वाली बात है कि यह थर्ड-जेनरेशन फिंगरप्रिंट सेंसर है जिससे 50 प्रतिशत ज्यादा सटीक और 10 प्रतिशत ज्यादा तेजी से फोन के अनलॉक होने का दावा किया गया है। 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो वीवो नेक्स में 6.59 इंच फुलएचडी+ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:3:9 है। डिवाइस ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प मिलता है। हैंडसेट में एआई क्षमता वाला स्मार्ट असिस्टेंट जोवी दिया गया है। सैमसंग के बिक्स्बी की तरह ही इसे फोन की साइड में दिए गए अलग बटन से ऐक्टिवेट किया जा सकता है। फोन में 4000 एमएएच बैटरी है। 

Loading...

उज्जवलप्रभात.कॉम आप तक सटीक जानकारी बेहतर तरीके से पहुँचाने के लिए कटिबद्ध है. आप की प्रतिक्रिया और सुझाव हमारे लिए प्रेरणादायक हैं... अपने विचार हमें नीचे दिए गए फॉर्म के माध्यम से अभी भेजें...

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com