Vivo ने भारत में 5 साल किये पूरे, फोन्स पर कंपनी ने दे डाले बंपर ऑफर्स

Vivo Z1 Pro, V17 Pro, Z1x, U10, Y15 और Y12 जैसे स्मार्टफोन्स पर मंगलवार से डिस्काउंट दिया जा रहा है. चीनी कंपनी द्वारा ये ऑफर भारत में पांच साल पूरे होने की खुशी में दिया जा रहा है. डिस्काउंट के अलावा भी कई ऑफर्स वीवो द्वारा दिया जा रहा है, जिसका फायदा ग्राहक 12 नवंबर से लेकर 30 नवंबर तक उठा सकेंगे. इन ऑफर्स का फायदा ग्राहक ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही चैनल्स के जरिए उठा सकेंगे.

इसके अलावा वीवो नो कॉस्ट EMI ऑप्शन और चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर एडिशनल एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रहा है. साथ ही कंपनी ने HDFC बैंक और ICICI बैंक के साथ साझेदारी भी की है. इसके तहत 10 प्रतिशत कैशबैक ग्राहकों को मिलेगा. खास बात ये है कि ग्राहकों को इस सेल के दौरान चुनिंदा वीवो मॉडल्स पर फ्री ब्लूटूथ हेडफोन, ईयरफोन और नेकबैंड भी मिलेगा.

ऑफलाइन स्टोर्स पर वीवो द्वारा V17 Pro, V15 Pro, V15, S1 और Y17 जैसे स्मार्टफोन्स पर कैशबैक डील्स, नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन और फ्री ऐक्सेसरीज दिया भी जा रहा है. कंपनी ने एक्सचेंज ऑफर्स के लिए Cashify के साथ साझेदारी भी की है. इसके अलावा HDFC या ICICI बैंक कार्ड्स या जीरो-डाउन पेमेंट के साथ नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन अपनाने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा. वीवो ने घोषणा की है कि ग्राहकों को ब्लूटूथ हेडफोन, ईयरफोन या नेकबैंड समेत चुनिंदा डिवाइसेज के साथ निश्चित बायबैक दिया जाएगा.

Vivo Y15 की कीमत 12,990 रुपये से घटकर 11,990 रुपये हो गई है. इसी तरह Vivo Y12 (3GB + 64GB) की कीमत घटकर 10,990 रुपये से घटकर 9,990 रुपये हो गई है.

VODAFONE ने सबके उड़ाए होश, बेहद बहुत सस्ती कीमत पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 4GB डाटा का लाभ

ऑफलाइन ऑफर्स के अलावा वीवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर, ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी चीनी कंपनी डिस्काउंट्स, नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन, प्रीपेड परचेज पर 1,000 रुपये तक डिस्काउंट और एडिशनल एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है. Vivo U10 500 रुपये और Vivo Z1x 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है.

पांचवी सालगिरह के मौके पर वीवो ने Vivo Z1x का एक नया वेरिएंट- 4GB रैम + 128GB स्टोरेज भी उतारा है. ये नया वेरिएंट फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर 15,990 रुपये की स्पेशल कीमत में उपलब्ध होगा. साथ ही यहां 1,000 रुपये का एडिशनल प्रीपेड डिस्काउंट और नो कॉस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध होगा.

 

Back to top button