वायरल हुई एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरत तस्वीरे, सुंदरता में बॉलीवुड की एक्ट्रेस तो कुछ भी नही!

बॉलीवुड में 90 के दशक में फिल्म मोहरा से अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वालीं खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। लेकिन अब रवीना ही नहीं बल्कि उनकी बेटी भी दिखने में बिल्कुल अपनी मां जैसी है।

एक समय तो ऐसा भी आया था जब एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और रवीना टंडन के चेहरे में फर्क करना मुश्किल होता था। लेकिन अब रवीना की बेटी भी इतनी खूबसूरत है कि उनमें और उनकी मां रवीना में खूबसूरती की तुलना करना कठिन हो रहा है।

वायरल हुई एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरत तस्वीरे, सुंदरता में बॉलीवुड की एक्ट्रेस तो कुछ भी नही!

बता दें कि रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की। इस शादी से रवीना के चार बच्चे हैं जिनमें उनकी सबसे बड़ी बेटी राशा थडानी हैं जो अब बड़ी हो गई हैं।

‘एक दो तीन’ में डायरेक्टर को इतनी घटिया लगी जैकलिन की परफॉर्मेंस, उठा लिया था ये बड़ा कदम

राशा इस वक्त 13 साल की हो रही हैं और दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। फिलहाल राशा अपनी पढ़ाई में बिजी हैं। लेकिन उन्हें अकसर रवीना के साथ इंवेट और पार्टीज में भी देखा जाता है।13 मार्च को रवीना ने राशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

राशा अभी अपना पूरा ध्यान सिर्फ पढ़ाई पर ही लगा रही हैं और अभी ऐसी कोई खबर नहीं है कि वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी या नहीं। लेकिन उनकी यह खूबसूरती उन्हें जरूर बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस उतरने का मौका देगी।

Back to top button