विराट कोहली की राह पर ये खिलाड़ी, लंदन में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे डेट

क्रिकेट सीरीज के लिए टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड में है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह कई क्रिकेटर्स अपनी पत्नी के साथ यहां आए हैं। मैच के अलावा इन सेलिब्रिटी जोड़ियों की ट्रिप की तस्वीरें भी चर्चा में हैं। अब लाइमलाइम में देश के ‘एलिजिबल बैचलर’ केएल राहुल भी आ गए हैं। खबर है कि लंदन में वह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ देखे गए हैं।

वेबसाइट ‘डीएनए’ की रिपोर्ट के मुताबिक के एल राहुल और फिल्म मुन्ना माइकल फेम एक्ट्रेस निधी अग्रवाल एक दूसरे के साथ डेट पर गए। दोनों रेस्त्रां में साथ लंच करते देखे गए। यही नहीं, एक्ट्रेस मैच देखने स्टेडियम भी गई थी और क्रिकेटर को चियर-अप करते भी देखी गई है।

निधी अग्रवाल इन दिनों लंदन में अपनी दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मौजूद हैं। निधी और राहुल के अफेयर की चर्चा करीब दो महीने पहले शुरू हुई थी। दोनों को मुंबई में एक रेस्त्रां के पास साथ देखा गया था। हालांकि, दोनों का कहना है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वह केएल राहुल को लंबे समय से जानती हैं। उन्होंने कहा कि जब केएल राहुल से उनकी पहली मुलाकात हुई तब ना तो वह एक्ट्रेस थीं, ना ही राहुल टीम इंडिया के क्रिकेटर थे। वे दोनों पहली बार बेंगलुरु में मिले थे। 

Back to top button