विराट कोहली ने क्रिकेट फैंस से कुलदीप यादव के लिए की ये खास अपील

- in खेल

नॉटिंघम में टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े नायक बनकर उभरे हैं कुलदीप यादव. कुलदीप ने नॉटिंघम वनडे में 10 ओवर में 25 रन देकर 6 विकेट चटकाए. इस दमदार प्रदर्शन के लिए कुलदीप को जब मैन ऑफ द मैच का खिताब देने के लिए बुलाया गया तो टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्टेडियम में मौजूद फैंस से एक खास अपील की. उन्होंने उनसे युवा कुलदीप की हौसला आफजाई के लिए चीयर्स करने को कहा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे विराट कुलदीप यादव के लिए चीयर्स करने की मांग कर रहे हैं. एक कप्तान होने के नाते उनके लिए ऐसा करना बनता भी है क्योंकि कुलदीप की काबिलियत के दम पर ही वो पहले T20 सीरीज जीतने में कामयाब रहे और उसके बाद अब वनडे सीरीज के पहले मैच में भी जीत नसीब हुई है.

कुलदीप के कायल विराट

कोहली ने मैच के बाद कुलदीप की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘कुलदीप ने बेहतरीन गेंदबाजी की. मुझे नहीं लगता कि पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर वनडे स्पैल देखा है. हम चाहते थे कि वह आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी करे क्योंकि हमें पता है कि वह मैच विजेता बन सकता है.”

भारत-इंग्लैंड मैच में विराट को फ्लाइंग Kiss देते दिखीं अनुष्का

4 स्पेल में चटकाए 6 विकेट

विराट कोहली ने कुलदीप की जिस गेंदबाजी की तारीफ की वो 4 स्पेल की रही. पहले स्पेल में कुलदीप ने 2.25 की इकॉनोमी से 4 ओवर में 9 रन देकर 3 विकट लिए. दूसरे स्पेल में उन्होंने 3 ओवर में 8 रन दिए और उन्हें विकेट नहीं मिला. तीसरे स्पेल में कुलदीप को 2 ओवर में 6 रन देकर 1 सफलता हाथ लगी. जबकि चौथे और आखिरी स्पेल में कुलदीप ने 1 ओवर में 2 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय