विराट के इस ट्वीट से साफ है कि वो अपनी फिटनेस पर काबू पा रहे हैं, जो कि टीम इंडिया के लिए किसी अच्छी खबर से कम नहीं है. बता दें कि विराट कोहली 4 पारियों में 240 रन बनाकर टेस्ट सीरीज के टॉप स्कोरर हैं. इसमें 1 शतक और 1 अर्धशतक शामिल है.

विराट की फिटनेस पर शास्त्री की मुहर

विराट कोहली के इंजरी से उबरने पर मुहर कोच रवि शास्त्री भी लगा चके हैं. इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले दिए एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा कि, ” विराट अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. वो हर दिन के साथ अपनी फिटनेस को हासिल करते दिख रहे हैं. वो नेट्स पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं.”

इंग्लैंड के उड़े होश

विराट के फिट होने की खबर से इंग्लैंड खेमां थोड़ा टेंशन में जरूर होगा. क्योंकि, भारतीय ब्रिगेड में विराट अकेले ऐेसे बल्लेबाज थे जो इंग्लिश गेंदबाजों से लोहा लेते दिखे थे. इंग्लैंड की इस टेंशन को उसके कोच ट्रेवर वेलिस के बयान से भी समझा जा सकता है. वेलिस ने कहा, ” विराट कोहली  अगर आधे भी फिट होंगे तो वो हमारे लिए बड़ा खतरा होंगे.” वो कहते हैं न कि घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता वेलिस का बयान कुछ उसी तरह का है. कुछ दिन पहले सुनील गावस्कर ने भी कहा था कि विराट अगर 50 फीसदी भी फिट होंगे तो वो बाकी भारतीय बल्लेबाजों की तुलना में बेहतर होंगे.