मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने किया अनुष्का शर्मा के साथ ये काम…

बीती रात इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और प्रीति जिंटा की किंग्स एलेवेन पंजाब के बीच लास्ट ओवर थ्रिलर खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की खूबसूरत वाइफ अनुष्का शर्मा भी वहां मौजूद रहीं.

इस दौरान अनुष्का शर्मा अपने पति विराट की हौसला अफजाई करती दिखाई दीं.

मैच के दौरान अनुष्का, विराट कोहली को जमकर चियर करती नजर आईं. उन्होंने विराट के कैच पकड़ने पर उन्हें पवेलियन से ही फ्लाइंग किस भी दी. अब इसी मैच के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा से स्टैंड्स में फोन पर बात करते दिख रहे हैं. 

मैच के बाद का ये वीडियो देखकर लग रहा है मानो दोनों एक दूसरे से मिलना चाह रहे हों लेकिन इनकी बीच की ये दीवार सच में इसकी सबसे बड़ी रूकावट है.

वीडियो देखने पर साफ है कि वो अनुष्का शर्मा को बुला रहे हैं. दरअसल अनुष्का और विराट के बीच दीवार थी जिस वजह से दोनों एक दूसरे को देख नहीं पा रहे थे शायद इसीलिए विराट को उन्हें ढूंढने के लिए फोन करना पड़ा.

आपको बता दें कि आईपीएल में हुए इस मुकाबले को विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन उनकी टीम ने पंजाब को 4 विकेटों से हराकर मैच पर अपना कब्जा कर लिया.

https://www.instagram.com/p/Bhhiw4KHFlB/?taken-by=virushka_folyf

 
Back to top button