मैच जीतने के बाद कुछ इस अंदाज में विराट ने क्रिस गेल को लगाया गले, video हुआ वायरल

- in खेल, वायरल

नई दिल्ली । सोमवार को इंदौर में खेले गए आइपीएल 11 के 48वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स के गेंदबाजों ने किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी को तहस-नहस कर दिया। आरसीबी के गेंदबाजों के सामने पंजाब का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका क्रिस गेल और केएल राहुल जैसे दिग्गज के लगातार आउट होने के बाद पंजाब की टीम मैच में वापसी नहीं कर सकी और मात्र 88 रन पर ऑलआउट हो गयी।89 रन का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम ने बिना किसी नुकसान के ये आसान लक्ष्य हासिल कर लिया। विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने बहुत आसानी से ये मैच जीत लिया । बेंगलोर के मैच जीतने के बाद पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को अनोखे अंदाज में जीत की बधाई दी गेल के इस अंदाज क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया।मैच जीतने के बाद कुछ इस अंदाज में विराट ने क्रिस गेल को लगाया गले, video हुआ वायरल

89 रन का पीछा करने उतरी आरसीबी टीम ने विराट कोहली और पार्थिव पटेल की बेहतरीन पारियों की मदद से बिना विकेट गंवाए मात्र 8.1 ओवरों में 92 रन बनाकर मैच को जीत लिया। मैच समाप्त होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे को बधाइयां देने लगे। जब मैदान में दोनों टीमों के खिलाड़ी विराट और पार्थिव को जीत की बधाइयां दे रहे थे तभी पंजाब के धमाकेदार ओपनर क्रिस गेल अपने पूर्व कप्तान कोहली को बधाई देने आए।

गेल का बधाई देने का अंदाज क्रिकेट फैंस के दिलों को छू गया जब वो अपने पुराने स्टाइल में कोहली को गले लगाकर उन्हें जीत की बधाई दी। यहां कोहली ने भी गेल को गले लगाया और दोनों खिलाड़ियों ने खेल भावना का परिचय देते हुए एक दूसरे का अभिवादन किया। क्रिस गेल और विराट कोहली के इस अंदाज को वहां पर लगे कैमरों ने कैद कर लिया।

आपको बता दें कि आइपीएल के इस सत्र से पहले क्रिस गेल कोहली की टीम आरसीबी के लिए ही खेलते थे इस बार की नीलामी में गेल को आरसीबी ने नहीं खरीदा और पहले दिन गेल की नीलामी नहीं हो पायी लेकिन नीलामी के सबसे आखिरी दिन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने गेल को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपयों में खरीद लिया। अभी हाल में ही गेल ने इस बात का खुलासा भी किया था कि बेंगलोर की फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने का वादा किया था लेकिन नीलामी के दौरान उन्होंने ऐसा नहीं किया जिससे गेल आरसीबी से नाराज थे। ऐसे में विराट कोहली के साथ गेल का गले मिलना यह साबित करता है कि भले की वो बेंगलोर के मैनेजमेंट से नाराज हों लेकिन कोहली के अच्छे दोस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का मानना, करियर खत्म होने पर ही कोहली की सचिन से हो तुलना

क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट