वायरल हुई बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत सिंगर की बोल्ड तस्वीरें, लोग हुए इनके दीवाने

आज के समय में बॉलीवुड में जितना किसी एक्टर या एक्ट्रेस का ग्लैमर होता है उतना ही एक मसहूर सिंगर का भी जैसे श्रेया घोषाल या फिर मोनाली। आज हम आपसे एक ऐसी सिंगर की बात करेंगे जो अपनी बुलंद आवाज़ से दिल्ली के एक कॉलेज से आज बॉलीवुड तक आ गयी है लेकिन अपनी आवाज़ से ज़्यादा अपनी सोशल मीडिया पर फोटोज के लिए चार्चे में रहती हैं।

आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की सबसे बोल्ड सिंगर नेहा बशीन के बारे में। नेहा भसीन वही सिंगर हैं जिन्होंने सुल्तान फ़िल्म का गाना जग घुमेया गाया था और काफी मसहूर हो गयी थीं। नेहा भसीन दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्री राम कॉलेज में थीं जहाँ से उनका कोक स्टूडियो नाम के एक शो में सिलेक्शन हो गया।

नेहा भसीन बॉलीवुड में अपने गाने धुनकी से काजी मसहूर हुयीं थीं जिसके लिए उन्हें कई सारे अवार्ड मिले जैसे स्टारडस्ट अवार्ड ओर स्क्रीन अवार्ड इतना ही नहीं बल्कि जग घुमेया के लिए नेहा बशीन को फ़िल्म फ़ेयर का भी अवार्ड मिक्ल चुका है।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र पर लगा 18 साल की कजिन से यौन उत्पीड़न का आरोप, बॉलीवुड वाले हुए पागल

नेहा ने फ़िल्म ‘लाइफ की तो लग गयी’ से बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यूट किया था। इसके अलावा तव शो झलक दिख लाजा 5 में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी।नेहा बशीन एक रियलिटी शो की जज भी रह चुकी हैं और मसहूर रियलिटी शो ‘सा रे गामा पा’ की होस्ट भी रह चुकी हैं।

 
Back to top button